Parambir Singh Case: मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के साथ सात लोगों के खिलाफ वसूली का मामला दर्ज कराने वाले बिल्डर श्याम अग्रवाल के भतीजे शरद अग्रवाल ने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील (Chhota Shakeel) के ऑडियो क्लिप को झूठा बताया है. मुंबई के मरीन लाइन पुलिस स्टेशन में वसूली का मामला दर्ज कराने वाले बिल्डर श्याम अग्रवाल के भतीजे शरद अग्रवाल ने कहा है कि आज जो ऑडियो क्लिप आया है जिसमें अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील उनके फेवर की बात कर रहा है, और संजय पुनमिया को धमकी दी जा रही है, यह ऑडियो क्लिप पूरी तरह से झूठा है.


शरद अग्रवाल ने कहा, “ऑडियो क्लिप में संजय पुनमिया कह रहा है कि मेरे चाचा जेल में हैं …आने के बाद बात करूंगा लेकिन जब उसने जुहू पुलिस स्टेशन में अंडरवर्ल्ड से धमकी की कंप्लेन की थी उस वक्त मेरे चाचा जेल में नहीं थे. जिससे साबित होता है कि यह क्लिप फर्जी है. इस क्लिप में बातचीत की जो टोन है वह भी फर्जी है. यह सब हमें और हमारे परिवार को फंसाने के लिए किया जा रहा है.”


इसके साथ ही शरद अग्रवाल ने कहा कि संजय पुनमिया मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के लिए लाइजनिंग ऑफिसर का काम करता है. इसीलिए हमारे और हमारे परिवार पर फर्जी मामले दर्ज किए गए. वह हमसे वसूली के नाम पर करोड़ों रुपए ले चुका है और बार-बार हमारे परिवार को फंसाने की धमकी दे रहा था.


शरद ने कहा, “परमबीर सिंह जब पुलिस कमिश्नर के पद पर थे ऐसे में हमारी हिम्मत उनके खिलाफ केस करने की नहीं हो रही थी लेकिन जब उन्हें पद से हटाया गया तो हिम्मत आई. जिसके बाद परमबीर समेत 7 लोगों के खिलाफ हमारे चाचा श्याम अग्रवाल ने मरीन लाइन पुलिस में मामला दर्ज कराया.


शरद अग्रवाल ने कहा कि संजय पुनमिया ने हमें कई तरह से धमकी दी और जो उसने कहा वह हमारे परिवार के साथ होता रहा. इसलिए हम उसे वसूली की रकम देते रहे. उसने हमसे यहां तक कहा था कि अनिल देशमुख वसूली मामले में सीबीआई जांच होगी. सचिन वाजे को एनआईए के जांच के दायरे में जाना पड़ेगा. यह सारी बातें उसने हमसे कही थीं और वही सब हुआ. संजय पुनमिया कई सालों से हमारे परिवार को से वसूली कर रहा था लेकिन अब जब हमने हिम्मत दिखाई है और उसके आका परमबीर सिंह और सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है तो अब हमें न्याय की दरकार है.


मुंबई: वसूली कांड में अब डॉन छोटा शकील की एंट्री, पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ चल रही है जांच