Pankaja Munde Challenge To PM Modi: बीजेपी की (BJP) राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे पीएम मोदी से खासी उखड़ी हुई नजर आ रही हैं. मंगलवार को उन्होंने बीड (Beed) जिले के अंबाजोगई (Ambajogai) में एक सार्वजनिक रैली में कहा, "अगर मैं लोगों के दिलो-दिमाग में रहूं तो मोदी जी भी मेरा राजनीतिक करियर खत्म नहीं कर सकते."


उनका ये बयान ऐसे मौके पर दिया गया है जब महाराष्ट्र एक पखवाड़े से पीएम मोदी ( Prime Minister Narendra Modi) का जन्मदिन समरोह मना रहा है. हालांकि की मुंडे के इस बयान से सूबे की बीजेपी नेता किनारा करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस बयान पर कुछ भी कहने से परहेज किया है. 


PM में नहीं मेरा करियर खत्म करने का दम


बीजेपी की युवा नेता पंकजा मुंडे ने अपने दिल की बात जुबां पर लाकर जता दिया है कि वह पीएम मोदी के दबाव में नहीं है. अंबाजोगई की रैली में सूबे में मनाए जा रहे पीएम मोदी के जन्मदिन समारोह के दौरान उन्होंने साफ कहा, "अगर मैं लोगों के दिलो-दिमाग में रहूं तो मोदीजी भी मेरा राजनीतिक करियर खत्म नहीं कर सकते.कांग्रेस पार्टी में वंशवाद की राजनीति चल रही है. हालांकि, मोदीजी वंशवाद की राजनीति को खत्म करना चाहते हैं. मैं एक राजनीतिक परिवार से हूं, लेकिन अगर मैं आपके दिल और दिमाग में रहता हूं, तो कोई भी मुझे खत्म (करियर खत्म) नहीं कर पाएगा."


नहीं लेना था पीएम का नाम


पंकजा मुंडे के बयान पर भले ही खुले तौर पर सूबे के बीजेपी नेता कुछ कहने से बच रहे हों, लेकिन वरिष्ठ नेता दबे स्वरों में युवा नेता मुंडे के इस बयान पर एतराज भी जता रहे हैं. इस दौरान बीजेपी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी (Senior BJP Functionary) ने नाम न छापने की शर्त पर कहा, " यहां, हमें उनकी (पंकजा) टिप्पणी के संदर्भ पर ध्यान देना चाहिए. हालांकि, एक कद्दावर राष्ट्रीय बीजेपी नेता के तौर पर वह अपने भाषण में पीएम मोदी का उल्लेख करने से बच सकती थीं."


ये भी पढ़ेंः


Maharashtra Politics: 'शायद मुझमें पर्याप्त योग्यता नहीं', कैबिनेट में जगह न मिलने पर बोलीं पंकजा मुंडे


Maharashtra News: क्या पार्टी भेजेगी विधान परिषद? बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने दिया ये जवाब