Pakistani Cleric Support Nupur: पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) पर नुपूर शर्मा (Nupur Sharma) के विवादित बयान के मामले पर लगी आग थमने का नाम नहीं ले रही है. देश विदेश हर जगह नुपूर शर्मा के इस बयान की चर्चा हो रही है और विरोध प्रदर्शन (Protest) किए जा रहे हैं. तो वहीं बहुत से लोग नुपूर शर्मा के समर्थन (Support) में भी आए हैं. इस बार उनको पाकिस्तान (Pakistan) से समर्थन मिला है. यहां के एक मौलवी (Pakistani Cleric) ने नुपूर शर्मा का समर्थन किया है. आखिर कौन है वो मौलवी जिसने नुपूर का समर्थन किया और क्या कहा है उनके समर्थन में आइए जानते हैं.


नुपूर शर्मा के बयान पर एक तरफ जहां मुस्लिम आबादी गुस्से में है और सांप्रदायिक हिंसा हो रही है तो वहीं पाकिस्तान के एक मौलवी ने उनका साथ दिया है. मौलाना इंजीनियर मोहम्मद अली नुपूर शर्मा के बयान को लेकर हुए बवाल के खिलाफ नजर आए. उन्होंने उन मुसलमानों को कटघरे में खड़ा कर दिया जिन्होंने उस डिबेट में नुपूर के साथ हिस्सा लिया था. उनका कहना है कि पहले नुपूर को भड़काया गया फिर उन्होंने इस तरह का बयान दिया है.


माफी मांग ली तो हंगामा क्यों है बरपा


मौलाना मोहम्मद अली ने कहा कि नुपूर शर्मा में बयान दिया तो उस पर माफी भी मांगी, हाथ जोड़कर जिंदगी की भीख भी मांग रही. उन्होंने कहा कि ये कोई पहले से सोची हुई साजिश के तहत नुपूर ने ये बयान नहीं दिया था. टीवी पर बहस के दौरान हादसा भरी वारदात के तौर पर हो गया. उसके ऊपर बीजेपी ने एक्शन भी ले लिया. लेकिन बावजूद इसके मामले को ठंडा नहीं होने दिया जा रहा है.


खाड़ी देशों की क्रिया पर मौलाना की प्रतिक्रिया


मुस्लिम धर्म गुरू (Muslim Cleric) इंजीनियर मोहम्मद अली (Engineer Mohammad Ali) ने अरब देशों (Arabian Countries)  की क्रिया पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि यूरोप के देशों (European Countries) में हो रहे अत्याचारों पर खाड़ी देश चुप क्यों रहते हैं. अगर भारत (India) में कुछ हो जाए तो तुरंत एक्शन लेते हैं वहीं बाहर के देशों में इनको गलतियां दिखाई नहीं देती. उन्होंने आरोप लगाया कि भारत के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई अमेरिका (America) की शह पर हो रही है. मौलाना की अगर माने तो यूक्रेन युद्ध (Ukraine War) पर भारत और रूस (Indian And Russia) के रिश्ते (Relation) खराब करने के लिए अमेरिका ने ये चाल चली है.


ये भी पढ़ें: Prophet Muhammad Row: अजमेर में आज मौन जुलूस निकालेंगे हजारों मुस्लिम, तीन घंटे बंद रहेगा दरगाह बाजार


ये भी पढ़ें: CCTV से मॉनिटरिंग, यूपी में 135 PAC कंपनियों की तैनाती... जुमे की नमाज से पहले अलर्ट पर कई राज्य, जानें कहां कैसी तैयारी