नई दिल्ली: भारत की जवाबी कार्रवाई से पाकिस्तान बौखला गया है. पाकिस्तान की वायुसेना के विमान ने सियाचिन के पास उड़ान भरी है, हालांकि भारतीय वायुसेना के सूत्रों ने कहा कि पाकिस्तान के विमान ने भारतीय सीमा के अंदर नहीं उड़ान भरी है.


पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पाकिस्तान ने अपने लड़ाकू विमान मिराज को अपने इलाके में उडाया है. पाक के एयरबेस अलर्ट पर रखे गए. सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान आतंकियों की घुसपैठ कराने की फिराक में है.

खुफिया सूत्रों के मुताबिक लश्कर के आतंकियों की भारत में घुसपैठ कराने के लिए पाकिस्तान ने नौशेरा में फिर बैट कमांडो और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के जवान तैनात कर दिए हैं. बताया जा रहा है कि 29 जून से शुरू हो रही अमरनाथ यात्रा लश्कर के निशाने पर है. केंद्र सरकार ने अमरनाथ यात्रियों को चार स्तरीय सुरक्षा देने का फैसला किया है.

ट्रंप प्रशासन ने पाक को दिया बड़ा झटका, भारत के लिए अच्छे संकेत!
एबीपी न्यूज से एक्सक्लूसिव बातचीत में देश के सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है मोदी सरकार के राज में पाकिस्तान बेनकाब हो गया है. पाकिस्तान की पोस्ट तबाह करने पर गडकरी के कहा कि आतंकियों का मददगार पाकिस्तान अगर नहीं सुधरा तो आगे भी कड़ी कार्रवाई होगी.ABP न्यूज़ से बोले गडकरी, ‘बेनकाब हुआ पाकिस्तान, नहीं सुधरा तो आगे भी करेंगे कड़ी कार्रवाई’

बौखलाए पाकिस्तान ने भी नौशेरा में तबाही का वीडियो जारी किया, सच्चाई पर उठ रहे हैं सवाल

भारत की सर्जिकल स्ट्राइक पार्ट-2 के बाद पाकिस्तान तिलमिला गया है. पहले तो पाकिस्तान भारत के ऐसे किसी भी प्रहार से इनकार करता रहा लेकिन पाकिस्तानी सेना ने कल देर शाम रावलपिंडी से एक वीडियो जारी कर दिया, जो खुद में कई सवाल उठा रहा है.

 LoC के अलग-अलग हिस्सों पर पिछले 2 हफ्तों से कार्रवाई कर रही है भारतीय सेना, अभी कई और वीडियो मौजूद

पाकिस्तान की नापाक हरकतों पर भारतीय सेना का वीडियो सामने आते ही पाकिस्तान की सेना की नींद उड़ गई है. भारतीय सेना ने 9 मई को LOC पार किस तरह आतंक के ठिकाने तबाह किए. ये वीडियो उसका महज एक नमूना है. सूत्रों के मुताबिक भारतीय सेना के पास ऐसे कई औऱ वीडियो हैं.