लखनऊ: समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने फिल्म 'पद्मावत' के विरोध को लेकर बीजेपी पर निशान साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि 'पद्मावत' के विरोध में प्रदर्शन करने वालों में बीजेपी के लोग शामिल हैं.


फिल्म को लेकर हो रहे विरोध पर अखिलेश यादव ने संवाददाताओं से बातचीत में आरोप लगाया, 'विरोध प्रदर्शन में बीजेपी के लोग शामिल हैं. एक ओर वे विरोध कर रहे हैं तो दूसरी ओर ऐसा दिखा रहे हैं कि मानो वे हालात को नियंत्रित कर रहे हैं.' उन्होंने कहा कि राजधानी लखनऊ में हुए प्रदर्शनों की सीसीटीवी फुटेज देखी जाए तो पता चलेगा कि प्रदर्शन के पीछे कौन है. उन्होंने बीजेपी पर देश का माहौल खराब करने का आरोप भी लगाया.


गौरतलब है कि एसपी नेता अहमद हसन ने कल कहा था कि योगी आदित्यनाथ सरकार कानून व्यवस्था कायम रखने में विफल है. उन्होंने राज्यपाल राम नाईक से हस्तक्षेप का अनुरोध किया.


उत्तर प्रदेश में सभी जिलों के पुलिस प्रमुखों को निर्देश दिया गया है कि वे सभी एहतियाती कदम उठाये और पूरी सतर्कता बरतें. ‘पद्मावत’ की रिलीज के मद्देनजर अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) आनंद कुमार ने सभी जिलों के पुलिस कप्तानों को निर्देश दिया कि वे माल और सिनेमाघरों की सुरक्षा सुनिश्चित करें. अतिरिक्त चौकसी बरतें.