जयपुर: बीजेपी नेता ओम माथुर ने एबीपी न्यूज से खास बातचीत में कहा कि जिस दिन से राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार बनी है, तब से ही राज्य में सियासी संकट चल रहा है. यह दुर्भाग्य है कि कांग्रेस से अपना घर संभल नहीं रहा और अगर घर टूट रहा है तो उनके अपने लोग छोड़ कर जा रहे हैं ना. राजस्थान में डिप्टी सीएम और प्रदेश अध्यक्ष का व्यवहार आप ही दिखा रहे हैं. कांग्रेस कृपा करके बीजेपी पर आरोप ना लगाएं, इसमें बीजेपी की कोई भूमिका नहीं है. जब से सरकार बनी है, तब से ही यह नाटक चल रहा है.


माथुर का सचिन पायलट को लेकर सॉफ्ट बयान


5 साल गांव-गांव और घर-घर सचिन पायलट घूमे और जब सरकार बनाने की बात आई तो मजे कोई और ले गया. उसके साथ जो अन्याय हुआ है. उसी की वजह से पहले दिन से ही आपसी मतभेद है. अशोक गहलोत अपनी कुंठा के चलते बीजेपी पर आरोप लगा रहे हैं.


सचिन पायलट के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर बोले माथुर ने कहा कि यह भविष्य का प्रश्न है अभी तक वह अध्यक्ष हैं, डिप्टी सीएम हैं. वहां से तो हटाया नहीं गए. ये सचिन पायलट से पूछे कि वो क्या निर्णय लेते हैं.


सचिन से मुलाकात के सवाल पर उन्होंने कहा कि मै पिछले 40-45 सालों से राजनिति में हूं, सभी लोगों से संपर्क में हूं. जो मुख्यमंत्री है यह भी मेरे संपर्क में रहे हैं.


राजस्थान में विकास के नाम पर कुछ नहीं हो रहा है- माथुर


राजस्थान में सरकार बनाने के सवाल पर माथुर ने कहा कि किसी भी राजनीतिक दल को जब अवसर मिलता है तो वो पीछे नहीं रहते हैं. लेकिन वह दुर्भाग्य है कि कांग्रेस इसे चला नहीं पाए. अशोक गहलोत अपने पद की गरिमा नहीं रख पाए. सीएम की कुर्सी पर रहते हुए प्रधानमंत्री के बारे में गलत शब्द इस्तेमाल कर रहे हैं. अशोक गहलोत अपने घर की लड़ाई दूसरों पर ना डालें. कांग्रेस को अपने घर की चिंता होनी चाहिए


ओम माथुर ने आगे बड़ा बयान देते हुए कहा कि यह सृष्टि का नियम है दो की लड़ाई में तीसरा फायदा उठाता है. तीसरा कौन होगा यह भविष्य के गर्त में है. फिलहाल भाजपा इस केस में कहीं नहीं है. भारतीय जनता पार्टी इस समय स्ट्रांग विपक्ष की भूमिका है. दुर्भाग्य है कि 2 की लड़ाई में राजस्थान का विकास ठहर गया है. विकास के नाम पर कुछ नहीं हो रहा है. मुख्यमंत्री सिर्फ अपना घर संभालने में लगे हैं.


यह भी पढ़ें- 


असम BJP के विधायक शिलादित्य देव छोड़ेंगे पार्टी, नेताओं पर लगाया गुटबाजी का आरोप


'वंदे भारत मिशन' के तहत भारतीयों के लौटने का सिलसिला जारी, UAE में फंसे 152 नागरिक पहुंचे इंदौर