दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन पर नमो एप ने प्रशंषको के लिए यूनिक मॉड्यूल लॉन्च किया है. जिसके उपयोग से आप पीएम मोदी के जीवन की झलक देख सकते हैं और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भी भेज सकते हैं. इसके माध्यम से, उपयोगकर्ता पीएम मोदी की जीवन-कहानी, उनकी यात्रा, उनकी उपलब्धियों को पहले कभी नहीं देखे गए प्रारूप में देख सकते हैं.


आज लॉन्च किए गए, तीन अलग-अलग मॉड्यूल से देश भर के लोगों की बड़ी संख्या में भागीदारी देखी जा रही है. कई लोगों ने वर्चुअल टूर लिया है और एप के माध्यम से पीएम मोदी की कामना की है. एक विशेष दिन के लिए एक विशेष आभासी प्रदर्शनी भी नमो एप ने अपने सभी उपयोगकर्ताओं के लिए एक अभिनव, इंटरैक्टिव और इर्मरसिव अनुभव लॉन्च किया है.


आप पीएम मोदी के जीवन पर 360 डिग्री की आभासी प्रदर्शनी देख सकते हैं,  विशेष स्टोरी पैनल और वीडियो भी हैं जो आपको पीएम मोदी के जीवन से रूबरू कराते हैं. नमो एप पर एक विशेष क्विज़ भी है जिसे पीएम मोदी और बीजेपी के बारे में लॉन्च किया गया है. क्विज़ विशेष रूप से ऐप पर उपलब्ध है, उपयोगकर्ता प्रधान मंत्री के बारे में अपने ज्ञान का परीक्षण कर सकते हैं. विजेताओं को स्वयं पीएम मोदी के हस्ताक्षरित पुस्तकें भेंट की जाएगी.


विशेष वीडियो अभिवादन: जो लोगबपीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर शुभकामना देना चाहते हैं वे नमो एप के माध्यम से भी ऐसा कर सकते हैं. आप विशेष अभिवादन भेज सकते हैं और अपनी भावनाएं व्यक्त कर सकते हैं कि कैसे पीएम मोदी ने आपके जीवन को बेहतर बनाया है. ऐसा करने के लिए, बस नमो एप डाउनलोड करके, अपने विचार अपलोड करने होंगे.


यह भी पढ़ें.


बिहार: CM नीतीश, तेजस्वी, सुशील मोदी समेत इन नेताओं ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन पर बधाई, जानें- किसने क्या कहा?


अंग्रेजी में ग्रेस मार्क से पास हुए थे PM Modi...देखिए 70वें जन्मदिन पर उनके 70 दिलचस्प किस्से