Pakistan Airport Is In Control Of Underworld: अंडरवर्ल्ड टेरर फंडिंग मामले की जांच कर रही NIA ने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील के रिश्तेदार सलीम फ्रूट (Salim Fruit) को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद इस मामले की जांच के दौरान अंडरवर्ल्ड के संदर्भ में और समझने के लिए NIA ने सलीम फ्रूट की पत्नी का बयान दर्ज किया, जिसमें उसकी पत्नी ने बहुत बड़ा खुलासा किया है. सलीम फ्रूट की पत्नी के बयानों को माना जाए तो यही समझ में आता है कि अंडरवर्ल्ड के कंट्रोल में पाकिस्तान एयरपोर्ट और वहां के लोग हैं. अंडरवर्ल्ड चाहे तो कौन पाकिस्तान में आ रहा है, कौन पाकिस्तान से जा रहा है, इसका रिकॉर्ड विश्व में किसी को नहीं मिलेगा. सूत्रों ने बताया कि इसी ताकत का इस्तेमाल कर अंडरवर्ल्ड कई लोगों को पाकिस्तान में मीटिंग के लिए बुलाता है और किसी को कानों कान खबर नहीं होती. 


सलीम फ्रूट की पत्नी ने अपने बयान में बताया की वह कई बार पाकिस्तान गई हैं, जहां एयरपोर्ट पर छोटा शकील के लोग रिसीव करने आते हैं और पासपोर्ट पर बिना ठप्पा लगाए एयरपोर्ट से बाहर लेकर आ जाते हैं. जानकारी के मुताबिक, ऐसा इसलिए होता है ताकि पाकिस्तान में अंडरवर्ल्ड से मिलने कौन आता है, उसका रिकॉर्ड न रहे. सलीम फ्रूट की पत्नी ने अपने बयान में बताया की साल 2013-14 में वो तीन बार पाकिस्तान गई थीं. उन्होंने कहा कि साल 2013 में वो अपने बच्चों के साथ पाकिस्तान के कराची गई थीं. फ्रूट की पत्नी ने बताया कि वहां वे लोग छोटा शकील की बेटी की सगाई में गए थे, उस समय सलीम फ्रूट उनके साथ नहीं गया था. फ्रूट की पत्नी ने आगे बताया की वो इसके बाद 24 मार्च 2014 को पाकिस्तान गई थीं. इस बार भी वो अपने बच्चों के साथ पाकिस्तान के कराची गई थीं, इस बार वो छोटा शकील की दूसरी बेटी की सगाई में शामिल होने के लिए गई थीं. 


बिना किसी स्टाम्प के बैठा दिया फ्लाइट में
फ्रूट की पत्नी ने बताया कि इस बार भी सलीम उनके साथ पाकिस्तान नहीं आए थे. उन्होंने बताया कि हम सगाई के लिए पाकिस्तान एयरलाइंस से गए थे और कराची एयरपोर्ट पर उतरने के बाद वहां हमें रिसीव करने के लिए छोटा शकील के भेजे हुए दो लोग आए थे, जिन्होंने हमारे पासपोर्ट पर किसी भी तरह का ठप्पा लगने नहीं दिया और हम एयरपोर्ट से बाहर आ गए. फ्रूट की पत्नी ने कहा कि हम छोटा शकील के घर पर 5-6 दिन तक थे और कार्यक्रम खत्म होने के बाद उन्हीं लोगों ने हमे एयरपोर्ट पर ड्रॉप किया, बिना किसी स्टाम्प के हमें फ्लाइट में बैठा दिया गया और हमें UAE का टिकट देकर वहां भेज दिया गया. वहां से हम भारत आ गए. 


अवैध तरीके से गए थे कराची
फ्रूट की पत्नी ने बताया, ''18 सितंबर 2014 को मैं सलीम फ्रूट और बच्चे सभी अवैध तरीके से पाकिस्तान के कराची गए थे. इस बार हम छोटा शकील की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए गए थे. उस समय हम पाकिस्तान, पाकिस्तान एयरलाइंस से पहुंचे थे और छोटा शकील के लोग एयरपोर्ट पर हमारा इंतजार कर रहे थे.'' उन्होंने बताया कि बगैर स्टाम्प हमें एयरपोर्ट से बाहर निकाला और हम छोटा शकील के घर पहुंचे. सलीम फ्रूट 1-2 दिन तक छोटा शकील के घर पर था. उसके बाद उसे एयरपोर्ट लाया गया और बिना स्टाम्प लगाए उसे फ्लाइट में बैठाकर रियाद भेज दिया गया. फ्रूट की पत्नी ने कहा कि हम बाकी लोग 5-6 दिन तक वहां थे और फिर वहां से बिना स्टाम्प लगाए एयरपोर्ट और UAE की फ्लाइट में बैठकर UAE आ गए और वहां से भारत पहुंच गए. 


ये भी पढ़ें- Arvind Kejriwal: उपराज्यपाल हमारे हेडमास्टर नहीं, जो हमारा होमवर्क चेक करेंगे: अरविंद केजरीवाल