मुंबई: एनसीबी ने ड्रग्स केस की जांच के सिलसिले में बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर से जुड़े कुछ लोगों समन भेजा है. जांच एजेंसी करण जौहर को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है.


हालांकि एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि करण जौहर की उपस्थिति जरूरी नहीं है. वह अपना प्रतिनिधि भी भेज सकते हैं. बता दें कि करण जौहर को वायरल वीडियो के संबंध में जानकारी देने के लिए कहा गया है, जो कथित तौर पर जुलाई 2019 में उनके घर में हुई पार्टी की है.


बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने बॉलीवुड में ड्रग्स के कथित इस्तेमाल की जांच शुरू की थी. इस मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती समेत एक दर्जन से अधिक लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया.


एजेंसी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर समेत अन्य अभिनेत्रियों से पूछताछ की थी.


साल 2019 में करण जौहर के घर पर हुई कथित पार्टी को लेकर शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) के नेता मंजिंदर सिंह सिरसा ने एनसीबी के प्रमुख राकेश अस्थाना के पास एक शिकायत दर्ज कराई थी. पार्टी का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरण हुआ था.


वीडियो में करण जौहर के घर में दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा जैसे कई सेलेब्रिटीज नजर आए थे. इसी संबंध में एनसीबी ने करण जौहर से जानकारी मांगी है.