Mumbai Drugs Case: मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के परिवार और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के बीच नोंकझोक अभी तक जारी है. नवाब मलिक के आरोपों से खफा एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के परिवार ने महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिलने का वक्त मांगा है. बताया जा रहा है कि शाम 5 बजे समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर और उनके पिता ज्ञानदेव वानखेड़े महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करेंगे. 


नवाब मलिक के आरोपों से खफा है वानखेडे़ का परिवार


एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के परिवार का आरोप है कि नवाब मलिक जानबूझकर उन्हें बदनाम कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक नवाब मलिक द्वारा की जा रही बदनामी को लेकर ही समीर वानखेड़े के पिता और उनकी पत्नी क्रांति रेडकर ने राज्यपाल से मिलने का समय मांगा है. इससे पहले केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले और SC कमीशन से परिवार कर मुलाक़ात चुका है.


समीर वानखेड़े के पिता ने दर्ज कराई शिकायत


इस बीच खबर है कि एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने सहायक पुलिस कमिश्नर के पास शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत कथित तौर पर अपने परिवार की जाति के बारे में झूठे आरोप लगाने के लिए ये शिकायत की गई है. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि एनसीपी नेता मलिक ने कई मीडिया प्लेटफार्मों पर उनके और उनके परिवार के सदस्यों के साथ-साथ उनकी जाति के खिलाफ गलत और अपमानजनक टिप्पणी की.


Rafale Scam: राफेल पर कांग्रेस के वार के बाद बीजेपी का पलटवार, बोली- सारी सच्चाई आ गई सामने, 2013 से पहले 65 करोड़ की दी गई घूस


Drugs Case LIVE Updates: देवेंद्र फडणवीस का बड़ा आरोप, कहा- नवाब मलिक का सीधे अंडरवर्ल्ड से है संबंध