मुंबई: मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कुछ दिनों पहले ही मुंबई के बड़े ड्रग्स पेडलर में से एक फारुख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को गिरफ्तार किया था. उसी मामले में आगे की जांच के दौरान बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान को भी गिरफ्तार किया गया था.


एनसीबी को जांच के दौरान एक ऐसा वीडियो मिला है जिसमें शादाब बटाटा दिखाई दे रहा है और एनसीबी को जानकारी मिली है कि यह वीडियो एक रेव पार्टी का है जिसे शादाब ने ऑर्गेनाइज की थी. एनसीबी को यह भी जानकारी मिली है कि उस पार्टी में शायद ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था. यह वीडियो शादाब के जन्मदिन की पार्टी है. उसने मालवणी के मढ़ इलाके में एक पार्टी दी थी जिस पार्टी में वो पूरे नशे में दिखाई दे रहा है.


एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि हम उस वीडियो की जांच कर रहे हैं ताकि उस वीडियो की सच्चाई पता लगाई जा सके. शादाब को ड्रग्स की सप्लाई के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. बटाटा की जांच के दौरान एनसीबी के अधिकारी को पता चला कि उसके गैंग से अभिनेता एजाज खान का भी संबंध है, जिसके बाद मंगलवार के दिन उसे डिटेन कर लिया गया और बुधवार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने 3 अप्रैल तक सभी को कस्टडी में भेज दिया.


एनसीबी ने कोर्ट में बताया कि उनके पास शादाब और शाहरुख के बीच व्हाट्सअप चैट्स और ऑडियो क्लिप भी मिला है जिसमें दोनों जन एमडी ड्रग्स की लेन देन को लेकर बातचीत कर रहे हैं. एनसीबी ने 2 दिन पहले मुम्बई के 3 अलग अलग जगहों पर छापेमारी की थी जिसके बाद बटाटा और खान की गिरफ्तारी की गई थी. पूछताछ और जांच में अभिनेता एजाज खान का नाम आया. इससके बाद मंगलवार को जैसे ही एजाज राजस्थान से मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड हुए वैसे ही एनसीबी ने उसे डिटेन कर लिया था.


मीना जॉर्ज निकली मिस्ट्री गर्ल, सचिन वाजे के साथ है ज्वॉइंट बैंक अकाउंट और लॉकर