मुंबई: मुंबई से सटे नवी मुंबई के पनवेल के एक क्वॉरन्टीन सेंटर में एक 40 साल की महिला ने वहां भर्ती एक 25 साल के युवक पर रेप का आरोप लगाया है. पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार पनवेल के इंडिया बुल्स में बने क्वॉरन्टीन सेंटर में पीड़िता और आरोपी शख़्स दोनों भर्ती कराया गए थे. गुरुवार शाम 7 बजे के क़रीब आरोपी शख़्स महिला के कमरे में डॉक्टर बनकर गया. महिला के मुताबिक़ आरोपी शख़्स ने खुद को डॉक्टर बताकर चेकअप करने के बहाने कमरे में प्रवेश किया. महिला ने आरोपी को डॉक्टर समझकर अपनी तकलीफ़ बताई.


इसपर आरोपी ने महिला को बदन दर्द के लिए फिजियोथेरेपी के इलाज का बहाना बनाकर मसाज करना शुरु किया और उसे गलत तरीके से छुआ. डॉक्टर समझकर महिला ने शुरुआत में कुछ नहीं कहा लेकिन बाद में इसका विरोध किया. इसके बाद आरोपी ने महिला को जबरदस्ती बाथरूम में ले जाकर रेप किया.


आरोपी ने पीड़िता को पुलिस के पास नहीं जाने की धमकी दी. पीड़िता ने पनवेल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. वहीं आरोपी के मुताबिक़ क्वॉरन्टीन सेंटर में महिला के साथ उसकी दोस्ती हुई और उस शाम वो अपनी मर्ज़ी से नहीं महिला के बुलाने पर ही कमरे में गया था. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शख्स को हिरासत में लिया है. क्योंकि वो कोरोना पॉज़िटिव है इसीलिए उसे क्वॉरन्टीन सेंटर में पुलिस निगरानी में रखा गया है. पुलिस की आगे की जांच जारी है.


बिहार: स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के गृह जिले में 6 घंटे तक पड़ा रहा शव, किसी ने नहीं ली सुध