PM Modi Gujarat Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार होली का त्योहार गुजरात में मनाएंगे. 8 और 9 मार्च को दो दिवसीय दौरे के लिए तैयारियां पूरी कर ली गई है. जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी 8 मार्च को गुजरात पहुंचेंगे. यहां रात 8 बजे गांधीनगर स्थित राजभवन में प्रधानमंत्री रात्रि विश्राम करेंगे. इसके बाद अगले दिन 9 मार्च को पीएम मोदी अहमदाबाद के लिए रवाना होंगे.


प्रधानमंत्री अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 'ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत' का टेस्ट मैच देखेंगे. रात 10 बजे पीएम मोदी गांधीनगर के लिए रवाना होंगे और अगले दिन दोपहर 2 बजे तक राजभवन में रुकेंगे. इसके बाद दिल्ली के लिए रवाना होंगे. खास बात ये है कि गुजरात दौरे पर मोदी के साथ ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथनी अल्बनीस भी होंगे. दोनों एक साथ ऑस्ट्रेलिया और भारत का आखिरी टेस्ट देखेंगे.


बता दें कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का चौथा और आखिरी टेस्ट भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नौ मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. टॉस और कमेंट्री के समय दोनों प्रधानमंत्री मैदान में नजर आ सकते हैं. 


रोचक मोड़ पर इंडिया-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही सीरीज जिस मुकाम पर इस वक्त खड़ी है, उससे साफ है कि अहमदाबाद में सुपरहिट मुकाबला देखने के लिए मिलेगा. बता दें कि टीम इंडिया नागपुर और इंदौर में दो मैच जीतकर सीरीज में बढ़त बना चुकी है, लेकिन इसके बाद तीसरा टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीत लिया. तीसरा टेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने 9 विकेट से अपने नाम कर लिया.


ऑस्ट्रेलिया के पास बराबरी का मौका


अब ऑस्ट्रेलिया की टीम सीरीज तो नहीं जीत सकती, लेकिन सीरीज को बराबरी पर लाने का मौका जरूर उनके पास होगा. वहीं एक हार के बाद  टीम इंडिया के लिए ये टेस्ट काफी अहम हो गया है. देखने वाली बात होगी कि जब भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीस मैच के दौरान मौजूद होंगे तो दोनों देशों की टीमें कैसा प्रदर्शन करती हैं.


ये भी पढ़ें- Chinese CCTV Camera: चीनी बॉर्डर पर चाइनीज कैमरों से ही हो रही निगरानी, अरुणाचल के MLA ने सरकार से कहा- हटाएं, नहीं तो...