Temjen Imna Along On Bharat Jodo Nyay Yatra: नगालैंड सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता तेमजेन इमना एलोंग (Temjen Imna Along) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर तंज कसा. 


तेमजेन इमना एलोंग  ने सोशल मीडिया एक्स पर फोटो शेयर करते हुए बिना राहुल गांधी का नाम लिए हुए लिखा, ''मेरा नया दोस्त मजाक मजाक में न्याय यात्रा देखने भेजा था.'' फोटो में बंदर दिक रहे हैं और उन्हें वो कुछ खिला रहे हैं. 






एलोंग के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए वन्नी नाम की एक यूजर ने लिखा, ''क्या बात है सर, वापस लौट के आ गया यह भी न्याय हो गया मतलब.'' वहीं अनंत नाम के दूसरे यूजर ने लिखा कि आपने तो इसके साथ अन्याय कर दिया. 






दरअसल, राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इस समय उत्तर प्रदेश में चल रही है. वो लगातार केंद्र की मोदी सरकार को विभिन्न मुद्दों को लेकर घेरते हुए कह रहे हैं कि इन्होंने लोगों के लिए कुछ नहीं किया है. 


नगालैंड में कहां से गुजरी थी भारत जोड़ो न्याय यात्रा
कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 15 जनवरी की शाम नगालैंड पहुंची थी. ये यात्रा राज्य के पांच जिलों कोहिमा, त्सेमिन्यु, वोखा, जुन्हेबोटो और मोकोकचुंग से गुजरी थी.


बता दें कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ 15 राज्यों के 100 लोकसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी. इस दौरान कुल 6,713 किलोमीटर की दूरी तय की जाएगी. इसका समापन मुंबई में होगा. ये यात्रा ऐसे समय में हो रही है जब अप्रैल-मई में लोकसभा चुनाव होने की संभावना है. 


ये भी पढ़ें- I.N.D.I.A. को यूपी में झटका, वो 3 सीटें कौन सी जिनकी वजह से राहुल गांधी-अखिलेश की राहें हुईं जुदा?