केंद्र के नए कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन का 21वां दिन है. आज भारतीय किसान यूनियन (टिकैत गुट) नोएडा चिल्ला बॉर्डर पूरी तरह बंद करेंगे. इनका कहना है कि सरकार किसानों को आने नहीं दे रही. हमारे बीस किसान साथी आंदोलन के दौरान शहीद हो चुके हैं. वहीं, सरकार का कहना है कि हम किसानों से चर्चा के लिए हर वक्त तैयार हैं.


https://bit.ly/3mlI4xR


भारत-पाकिस्तान के बीच साल 1971 में हुए युद्ध को आज 50 साल पूरे हो गए. ‘विजय दिवस’ के इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेशनल वॉर मेमोरियल पहुंच कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी. साथ ही उन्होंने 'विजय ज्योति यात्रा' को दिल्ली से रवाना किया. इस मौके पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सीडीएस बिपिन रावत और तीनों सेनाओं के प्रमुख मौजूद रहे.


https://bit.ly/37oBnXI


देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 26 हजार 382 नए मामले सामने आए हैं. वहीं पिछले दिन 387 लोगों की मौत हो गई. अब कोरोना के कुल मामलों की संख्या 99 लाख 32 हजार 548 हो गई है. इस महामारी से अबतक एक लाख 44 हजार 96 लोगों की जान चली गई.


https://bit.ly/3832S8o


देश का मौसम लगातार करवट बदल रहा है. उत्तर भारत में लगातार सर्द हवाएं चल रही है, जिसके कारण ठंड में और ज्यादा इजाफा हो रहा है. दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 5.8 डिग्री सेल्सियस (सुबह 9 बजे तक) दर्ज किया गया है, जो मंगलवार के न्यूनतम तापमान 4.1 डिग्री सेल्सियस से 2 डिग्री ज्यादा है. मौसम विभाग ने तमिलनाडु, पुडुचेरी और केरल में भारी बारिश की आशंका जताई है.


https://bit.ly/2K6QZpS


आज से आपका पसंदीदा न्यूज़ चैनल एबीपी न्यूज़ बड़े बदलावों के साथ आपके सामने आया है. इस बदलाव ने आपके सामने एक नए लोगो को पेश किया, जो कि हमारी दूरदर्शिता की झलक दिखाएगा. एबीपी नेटवर्क हमेशा निडर रहा है और हमारी असीम दृष्टि हमें मीडिया उद्योग में बदलाव को समझने की इजाज़त देती है. बदलती ज़रूरतों को पूरा करने के लिए हमारा ब्रांड महत्वपूर्ण सुधारों के साथ आया है.


https://bit.ly/37nvytB