Unnao Murder Case: समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता फखरुल चांद हुसैन ने उन्नाव में दलित युवती का शव बरामद होने पर कहा कि उन्नाव का मामला बहुत ही दुखद मामला है पुलिस को इसमें सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाना चाहिए. वहीं उन्होंने केशव प्रसाद मौर्या के बयान पर निशान साधते हुए कहा कि जब लखीमपुर में किसानों पर गाड़ी चलाई जाती है तब केशव जी मौन हो क्यों जाते हैं. 


दरअसल यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य उन्नाव मामले में अखिलेश यादव को घेरा है. उन्होंने कहा, 'अखिलेश यादव जी सपा नेता के खेत में दलित बेटी का शव बरामद हुआ है, जब बेटी की मां आपकी गाड़ी के सामने गिड़गिड़ा रही थी तो उनकी बात नहीं सुनना और सपा नेता का संरक्षण करोगे, नई सपा में सपाइयों का हर घिनौना अपराध माफ करोगे, जांचकर दोषी को दंड पीड़ित को न्याय दिलाने कसर नहीं छोड़ेंगे. '


इससे पहले इस घटना पर बसपा नेता मायावती ने दुख जताते हुए सपा पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा, 'उन्नाव जिले में सपा नेता के खेत में दलित युवती का दफनाया हुआ शव बरामद होना अति-दुःखद व गंभीर मामला है. परिवार वाले पहले से ही उसके अपहरण व हत्या को लेकर सपा नेता पर शक कर रहे थे. राज्य सरकार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए दोषियों के खिलाफ तुरन्त सख्त कानूनी कार्रवाई करे. 


चल रही है मामले की जांच


वहीं मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने बताया कि बीते 8 दिसंबर को एक युवती के गायब होने की तहरीर मिली थी. तहरीर के बाद ही मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया था, सीओ सिटी जांच कर रहे थे. सूत्रों के अनुसार जो तथ्य मिले हैं उसके बाद यहां एक बॉडी प्राप्त हुई है. उन्होंने कहा कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए बेज दिया गया है.  उसके बाद ही वैधानिक कार्रवाई होगी. वहीं मृतक की माँ द्वारा पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाने के मामले में एएसपी ने कहा कि जो भी इस घटना में शामिल हैं, उस पर कार्रवाई होगी. 


ये भी पढ़ें:


UP: उन्नाव में युवती का शव बरामद, मृतका की मां ने पुलिस पर आरोपी से रिश्वत लेने का लगाया गंभीर आरोप


हिजाब मामले पर दखल से सुप्रीम कोर्ट का इनकार, कहा- हाईकोर्ट को देखने दीजिए, हम सही वक्त पर सुनवाई करेंगे