Mumbai Flyover Collapses News: मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (Banda –Kurla Complex) इलाके में मेट्रो के निर्माणाधीन पुल (Under-Construction Flyover) का एक हिस्सा गिरने से बड़ा हादसा हो गया. ये हादसा शुक्रवार सुबह करीब 4.40 बजे हुआ. यहां रात में मेट्रो का काम चल रहा था. हादसे में 21 लोग घायल हो गए, जिन्हें वीनदेसाई अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बाकी और भी लोगों के फंसे होने की आशंका है. फिलहाल यहां भारी संख्या में पुलिसबल तैनात है. मौके पर पहुंचकर दमकल अधिकारियों ने बजाव अभियान शुरू कर दिया है. फायर बिग्रेड की टीम सर्च ऑपरेशन चला रही है.


डीसीपी (जोन 8) मंजूनाथ सिंगे ने कहा, 'मुंबई में बीकेसी मुख्य सड़क और सांताक्रूज-चेंबूर लिंक रोड को जोड़ने वाले निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा लगभग 4:30 बजे ढह गया. कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोई जनहानि नहीं है और कोई व्यक्ति लापता नहीं है.'


जानकारी के अनुसार, शुक्रवार तड़के मेट्रो के ब्रिज पर काम चल रहा था. कुछ मजदूर ब्रिज के ऊपर काम कर रहे थे, कुछ नीचे थे. ऊपर काम कर रहे मजदूर ब्रिज गिरने के दौरान सरिया पकड़कर कूद गए, कुछ बगल में मौजूद पानी की टंकी में गिर गए और कुछ लोग पुल के नीचे दबने से जख्मी हो गए. इस तरह 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए.


ये भी पढ़ें-
नए कृषि कानूनों को लागू हुए आज पूरा हुआ एक साल, आम आदमी पार्टी विरोध में मनाएगी 'काला दिवस'


PM Narendra Modi Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 71वां जन्मदिन, बीजेपी का है ये मेगा प्लान