Mumbai Murder: मुंबई से सटे मीरा रोड में हुई दर्दनाक हत्या के मामले ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है. मीरा रोड के गीता आकाशदीप सोसाइटी की 7वीं मंजिल के फ्लैट नंबर 704 में रहने वाले 56 साल के मनोज साने नाम के शख़्स ने अपनी लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी. मनोज साने ने अपनी 32 साल की लिव इन पार्टनर सरस्वती विद्या की हत्या कर उसके शव को डिस्पोज करने के लिए सैकड़ों टुकड़े कर दिए.


मीरा भायंदर पुलिस कमिश्नर के जोन 1 के डीसीपी जयन्त बजबले ने बताया कि यह हत्या 4 जून की सुबह हुई थी. जिसके बाद आरोपी मनोज ने सरस्वती के शरीर के कई टुकड़े किए इसके बाद आरोपी ने उन टुकड़ों को कुकर में उबाल दिया. जिससे हड्डी और मांस अलग-अलग हो जाए और बदबू भी न आए इसके बाद वो इन टुकड़ों को डिस्पोज कर दिया करता था. 


शरीर के टुकड़ने गिनना मुश्किल


जयन्त बजबले ने आगे बताया कि आरोपी ने सरस्वती के शरीर के इतने टुकड़े किए की उसे गिनना हमारे लिए संभव नहीं था. इसी वजह से हमने वो सभी कटे हुए हिस्से जेजे अस्पताल भेज दिए जिससे अस्पताल देख कर अनुमान लगाए कि कौन-कौन सा हिस्सा गायब है और कौन सा हिस्सा उन तीन बाल्टियों में था. 


राशन की दुकान पर हुई पहचान


आरोपी मनोज और सरस्वती साल 2014 में मिले थे. मनोज बोरीवली की एक राशन की दुकान में काम करता है जहां सरस्वती राशन लेने के लिए जाती थी. वहीं दोनों की पहचान हुई और दोनों एक दूसरे के साथ लिव इन रिलेशन में रहने का तय किया. सरस्वती अनाथ है और अनाथालय में रहती थी. जिस सोसाइटी में सरस्वती की हत्या हुई उस सोसाइटी में दोनों पिछले 5 साल से रह रहे थे.


यह भी पढ़ें


Canada Indira Gandhi Tableau: खालिस्तानियों की 'घिनौनी हरकत', कनाडा में इंदिरा गांधी की हत्या वाली झांकी पर भड़की कांग्रेस