मुंबई: एक प्रेमी ने मुंबई में पहले तो अपनी प्रेमिका को आग लगाई उसके बाद खुद को भी जला लिया. दिल दहला देने वाली इस घटना में जहां लड़के विजय खाम्बे ने कुछ घंटों बाद दम तोड़ दिया, वहीं लड़की नीलिमा की भी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.


प्रेमी द्वारा पहले प्रेमिका को घर में जलाने और फिर खुद को भी आग लगा लेने का ये ख़ौफ़नाक मामला 5 फरवरी की शाम का है. जोगेश्वरी इलाके में 24 साल की नीलिमा नाम की लड़की अपने चाचा के यहां रहने आई थी. लड़की का प्रेमी विजय घर पहुंचा. दोनों के बीच बहस हुई और लड़के ने ज्वलनशील पदार्थ पहले लड़की फिर खुद पर छिड़क लिया और आग लगा ली. लड़के की 6 तारीख की सुबह जबकि नीलिमा की 8 तारीख की सुबह मौत हो गई.


30 साल का विजय खाम्बे और नीलिमा के बीच 4 साल प्रेम संबंध था. दोनों के बीच घर के लोगों के विरोध के चलते 4 महीने से संबंध खराब थे. लड़की घर का काम करती थी और लड़का मजदूरी करता था. मेघवाड़ी पुलिस लड़की के भाई की शिकायत के आधार पर FIR दर्ज कर जांच कर रही है.


पड़ोसियों के मुताबिक आग लगने के बाद चीख सुनकर लोग जमा हुए और लड़की को हॉस्पिटल पहुंचाया गया. चश्मदीदों ने बताया कि लड़के को आग लगने के 1 घंटे बाद अस्पताल ले जाया गया.


Farmers Protest: क्या मोदी सरकार के दबाव में Sachin Tendulkar और Akshay Kumar जैसे बड़े सितारों ने किए ट्वीट? महाराष्ट्र सरकार कराएगी जांच