सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में आज एक बस नहर में गिर गई. इस हादसे में अबतक 40 लोगों के मारे जाने की खबर आ गई है. हादसे के बाद सात लोगों को रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे के बाद राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है और अधिकारियों को राहत और बचाव कार्यों के लिए सभी जरूरी आदेश दिए हैं.


बस के लिए 39 यात्रियों ने बुक करवाई थी टिकट 


जानकारी के मुताबिक, जो बस हादसे का शिकार हुई है, वह सीधी बस स्टैंड से सतना के लिए निकली थी. बस के लिए 39 यात्रियों ने टिकट बुक करवाई थी. इसके अलावा रास्ते में भी कुछ यात्रियों के बस में सवार होने की सूचना है. कुल मिलाकर 60 लोगों के बस में सवार होने की बात कही जा रही है.


रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान गोताखोरों की मदद से कई शव निकाले गए हैं. नहर का पानी बंद करवाने के बाद घटनास्थल से कुछ दूरी पर बस पानी में दिखनी शुरू हो गई है. इस हादसे में 40 लोगों के मारे जाने की खबर आ गई है.


मन बहुत व्यथित है- मुख्यमंत्री शिवराज


हादसे को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है. सीएम शिवराज ने ट्वीट करके कहा है, ‘’सीधी की दुर्भाग्यपूर्ण घटना को लेकर मैं लगातार प्रशासन से और राहतकार्य में लगे हुए लोगों से चर्चा कर रहा हूं. बहुत दुःखद है कि दुर्घटना में लोगों की जान चली गई है. मन बहुत व्यथित है. बचावकार्य लगातार जारी है. कलेक्टर, कमिश्नर, आईजी, एसपी और एसडीआरएफ की टीम लगी हुई है.’’


यह भी पढ़ें-


महंगा होगा हवाई सफर: फ्लाइट का किराया किलोमीटर से नहीं होता तय, जानिए- कैसे होता है और क्या है तरीका?

WB Election 2021: बंगाल में चुनावी सरगर्मी के बीच मिथुन चक्रवर्ती से मिले संघ प्रमुख मोहन भागवत, अटकलें तेज