नई दिल्ली: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में विपक्ष लगातार राज्य सराकर और केंद्र सरकार पर हमलावर है. लखीमपुर खीरी जाने की कोशिश के दौरान हिरासत में ली गयीं प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर लिया है. प्रियंका गांधी इसके साथ ही उन्होंने हिंसा से जुड़े एक वायरल वीडियो को लेकर भी सवला उठाया कि ये व्यक्ति अब तक गिरफ़्तार नहीं हुआ. क्यों?


प्रियंका गांधी ने ट्वीट में लिखा, ''नरेंद्र मोदी जी आपकी सरकार ने बग़ैर किसी ऑर्डर और FIR के मुझे पिछले 28 घंटे से हिरासत में रखा है. अन्नदाता को कुचल देने वाला ये व्यक्ति अब तक गिरफ़्तार नहीं हुआ. क्यों?''



राहुल गांधी ने भी प्रियंका गांधी के ट्वीट के बाद सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ''जिसे हिरासत में रखा है, वो डरती नहीं है- सच्ची कांग्रेसी है, हार नहीं मानेगी! सत्याग्रह रुकेगा नहीं.''



इससे पहले सोमवार को लखीमपुर हिंसा को लेकर abp न्यूज़ से खास बात की थी. प्रियंका गांधी ने कहा कि सरकार ने जो कार्रवाई की है वह दबाव का नतीजा है. अब तक मंत्री के बेटे को गिरफ्तार नहीं किया गया जबकि हमें गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि अजय मिश्रा को केंद्रीय मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया जाए. पीड़ितों से मिले बिना नहीं लौटूंगी.


प्रियंका गांधी की हिरासत के खिलाफ आज कांग्रेस पूरे उत्तर प्रदेश में प्रदर्शन करेगी. प्रियंका गांधी को रविवार को लखीमपुर खीरी जाने की कोशिश के दौरान हिरासत लिया गया था. प्रियंका की हिरासत को 24 घंटे से ज्यादा हो गए हैं.


घटना का वीडियो हो रहा वायरल, जानें इसमें क्या है?
विपक्ष के कई नेता लखीमपुर हिंसा से जुड़ा एक वायरल वीडियो साझा कर रहे हैं. एबीपी न्यूज़ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वीडियो में शुरुआत में किसान जाते दिख रहे हैं...पीछे से एक काले और मिलिट्री कलर की SUV आती है और किसानों को पीछे से टक्कर मारती हुई निकलने लगती है, इस बीच एक बुजुर्ग किसान गाड़ी की बोनट पर भी गिरता हुआ साफ दिखता है, तस्वीरें बहुत साफ नहीं है.


कार जिस तरह से टक्कर मारती हुई निकलती है उससे लगता है कि कई किसानों को रौंदती हुई कार आगे निकल गई है, घटनास्थल पर चीख पुकार मच जाती है , कुछ लोग पीछे सड़क पर घायल पड़े दिखते हैं, तभी पीछे से एक और काले रंग की एक और SUV आती है और तेजी से आगे निकल जाती है.