महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के कार्यकर्ताओं ने आईपीएल (IPL) की एक बस में तोड़फोड़ की है. मुंबई में ताज होटल के पीछे खड़ी बस के शीशे तोड़ दिये गये हैं. यह बस आईपीएल के खिलाड़ियों को ले जाने के लिये लगाई गई थी. सूत्रों ने बताया कि आईपीएल के खिलाड़ियों को लाने ले जाने के लिए ट्रांसपोर्ट का काम स्थानिक व्यापारियों को नहीं दिया गया था. इस वजह से मनसे के कार्यकर्ताओं ने इस बस में तोड़फोड़ कर दी थी.


एमएमएस ट्रांसपोर्ट युनियन के अध्यक्ष संजय नाईक ने आरोप लगाया कि खिलाड़ियों को लाने ले जाने के लिये जो बस इस्तेमाल की जा रही है वह दूसरे राज्यों से मंगाई गई है. वो इसी का विरोध कर रहे हैं. कोलाबा पुलिस स्टेशन में इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने तोड़फोड़ के मामले में 3 लोगों को डिटेन कर पूछताछ कर रही है. वहीं बाकी 2 अन्य आरोपियो को भी तलाशा जा रहा है. 






तोड़फोड़ करने के बाद कार्यकर्ताओं ने बस के सामने चिपकाये अपने पोस्टर


एमएनएस वाहतुक सेना के कार्यकर्ताओं ने बस के सामने अपनी मांग से जुड़े पोस्टर भी चिपकाए, नारे लगाये और फिर तोड़फोड़ कर दी थी. संजय नाइक ने कहा कि वे इस उद्देश्य के लिये राज्य के बाहर से बसों को किराये पर लेने के तरीके का विरोध कर रहे थे और स्थानीय लोगों को रोजगार के अवसरों से वंचित कर रहे हैं. नाइक ने कहा कि हमारे विरोध के बावजूद उन्होंने दिल्ली और देश के अन्य हिस्सों की बसों और अन्य छोटे वाहनों को अनुमति दी है, जिससे स्थानीय लोगों की आजीविका प्रभावित हो रही है.


Russia Ukraine War: रूस ने दिया भारत को सस्ते तेल का ऑफर, अमेरिका ने कहा- 'रूस का समर्थन विनाशकारी प्रभाव वाले आक्रमण का समर्थन' 


कनाडा ने 15 और रूसी अधिकारियों पर प्रतिबंध लगाए, रूस ने कनाडाई पीएम सहित 300 लोगों को बैन किया