MCD Election 2022: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को दिल्ली बीजेपी के दफ्तर पहुंच कर MCD चुनावों के मद्देनजर पार्टी की तैयारियों का जायजा लिया. बैठक में संगठन मंत्री के साथ-साथ दिल्ली बीजेपी के कई सांसद भी मौजूद रहे. इसके बाद बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि MCD जीतने को बाद दिल्ली को ऐसा सजा देंगे कि अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की गलियों में निकलने में भी शर्म आएगी. 


बैठक के बारे में जानकारी देते हुए सांसद मनोज तिवारी ने कहा, "राष्ट्रीय अध्यक्ष दिल्ली बीजेपी दफ्तर आए. बीजेपी का मनोबल बहुत ऊपर है. सड़क पर जो समर्थन मिला है उसपर हम सबकी पीठ ठोकी. अब तक हम 150-152 सोच रहे थे लेकिन इस मीटिंग के बाद हमें पूरा विश्वास है अब 165+ सीटों पर जीतेंगे." वहीं एक और बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि पार्टी ने सर्वे कराया है उसमें हम 200 से ज्यादा सीटों पर जीत रहे हैं. इस चर्चा में कौन सी सीटें अच्छी स्थिति में हैं, कहां पर मेहनत की ज्यादा जरूरत है, हम कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, आने वाले 12 दिन में कैसा चुनाव प्रचार चलेगा उसके बारे में चर्चा हुई. 


'लोगों का आम आदमी पार्टी से उठ गया विश्वास'


आम आदमी पार्टी के 250 में से 230 सीटें जीतने के दावे पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा, "कौने करनी पर जीतेंगे? शराब घोटले पर जीतेंगे या गली गली शराब की दुकान खोलने पर, स्कूल मंदिर मस्जिद गुरुद्वारा के सामने दुकान खोलने के कारण जीत जाएंगे? क्या हर गली में मीट की दुकान खोलने पर, यमुना में डुबकी छोड़िए किनारे खड़ा होना मुश्किल है, मंत्री जो भ्रष्टाचार के कारण जेल में हैं क्या उसके कारण जीत जाएंगे? कोर्ट में याददाश्त चली जा रही बाहर याददाश्त आ रही है क्या इसके कारण जीत जाएंगे? कौने कारण से जीतेंगे? आम आदमी पार्टी से लोगों का विश्वास उठ गया है. बीजेपी ने विपरीत परिस्थिति में बचाया, दिल्ली को सजाया और अब तक 1 MCD है पॉवरफुल मेयर है अब तो दिल्ली को ऐसा सजा देंगें कि अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की गलियों में निकलने में भी शर्म आएगी."


'केजरीवाल ने झूठ बोलने के अलावा कोई काम नहीं किया'


वहीं बीजेपी नेता प्रवेश वर्मा ने कहा कि दिल्ली की जनता जानती है कि अरविंद केजरीवाल ने झूठ बोलने के अलावा कोई काम नहीं किया. आज वो विकास के नाम पर कोई एक काम नहीं बता सकते जो उनकी उपलब्धि रही है. आज भी वो बोलते हैं कि बिजली माफ कर दी और पानी साफ दे दिया है. दिल्ली के लोगों को 24 घंटे छोड़िए, 12 घंटे भी साफ पानी मिल रहा है? तब सारे लोगों बोलते हैं नहीं मिल रहा है. ये हर जगह से आवाज आती है और लोग कहते हैं कि बिजली के बिल भी आ रहे हैं. जिन बातों को वो उपलब्धि बताते हैं, अगर यही नहीं किया तो तो उन्होंने किया क्या?


प्रवेश वर्मा ने आगे कहा, "हमें खराब हवा दी. यमुना गंदी कर दी, मंत्री जेल जा रहे हैं. निगम पार्षद जो जीते हुए थे उन्होंने 5 साल में क्या किया? हमारी MCD में कोविड में अच्छा काम किया. उनसे हमारी कोई तुलना ही नहीं है." एमसीडी चुनाव में दिल्ली सीएम केजरीवाल के 230 सीटों पर जीतने के दावे पर बीजेपी सांसद ने कहा, "उनका सुबह से शाम तक झूठ बोलना चलता ही रहता है. गोवा में बोलते थे कि सरकार बनेगी सीएम फेस भी प्रस्तुत कर दिया था. सारी जमानत जब्त हो गयी. उत्तराखंड और यूपी में भी जमानत जब्त हो गयी. तो गुजरात और हिमाचल में इनकी एक भी सीट नहीं आ रही है. वो कोई इतना सा झूठ नहीं बोलते सारा ही झूठ बोलते हैं. मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि बीजेपी 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी."


ये भी पढ़ें : 


श्रद्धा हत्याकांड: 'जो हुआ गलती से किया, गुस्से में की हत्या', कोर्ट के सामने बोला आफताब- जांच में कर रहा हूं पुलिस की मदद