नई दिल्ली: कोविड-19 के कारण अस्पताल में भर्ती दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया डेंगू से भी पीड़ित पाए गए हैं. सूत्रों ने बताया कि सिसोदिया के खून में प्लेटलेट्स की संख्या में गिरावट आई है.


जिसके बाद उन्हें लोकनायक जयप्रकाश (एलएनजेपी) अस्पताल से दिल्ली स्थित साकेत के मैक्स अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया. आाज दिन में एलएनजेपी अस्पताल ने कहा था कि सिसोदिया की हालत स्थिर है.


अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने कहा, “वह बुधवार से से गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है. मंत्री को ऑक्सीजन की मदद दी जा रही है और उनके स्वास्थ्य पर लगातार निगरानी रखी जा रही है.”


बता दें कि 14 सितंबर को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि के बाद सिसोदिया घर में पृथक-वास में थे. हालांकि बुखार और ऑक्सीजन के स्तर में कमी बाद बुधवार को सिसोदिया को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.


कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के कारण सिसोदिया 14 सितंबर को दिल्ली विधानसभा के एक दिवसीय सत्र में हिस्सा नहीं ले पाए थे. सिसोदिया के पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी संक्रमित हो गए थे. जैन जून में संक्रमित हुए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था.