Manipur Violence: मणिपुर हिंसा में महिलाओं को सरेआम निर्वस्त्र घुमाने का वीडियो सामने आने के बाद विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है. संसद से लेकर सड़कों पर इस मुद्दे पर बवाल जारी है. इसी बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधा है. ममता ने पूछा है कि आपके बेटी बचाओ के नारे का अब क्या हो रहा है. उन्होंने कहा कि आप बंगाल में हिंसा को लेकर सवाल उठाते हैं, लेकिन आज पूरा देश जल रहा है. 


'बंगाल पर उठाते हैं सवाल मणिपुर पर चुप्पी'
मणिपुर हिंसा का जिक्र करते हुए ममता ने कहा, "मैं पीएम मोदी से पूछना चाहती हूं कि क्या मणिपुर की घटना से आपको थोड़ा भी दुख नहीं हुआ? आप पश्चिम बंगाल पर उंगली उठाते हैं लेकिन क्या आपको बहनों और माताओं से प्यार नहीं है? कब तक बेटियां जलाई जाएंगी, दलित, अल्पसंख्यक मारे जाएंगे, लोग मारे जाएंगे? हम मणिपुर नहीं छोड़ेंगे, उत्तर पूर्वी बहनें हमारी बहनें हैं."


ममता ने पूछा- कहां है बेटी बचाओ का नारा?
ममता ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, "आपने (बीजेपी) 'बेटी बचाओ' का नारा दिया था, अब आपका नारा कहां है? आज मणिपुर जल रहा है, पूरा देश जल रहा है. बिलकिस बानो मामले में आरोपियों को जमानत पर रिहा कर दिया गया. पहलवान मामले में बृजभूषण सिंह को भी जमानत मिल गई. आने वाले चुनाव में देश की महिलाएं आपको देश की राजनीति से बाहर कर देंगी."


पीएम मोदी पर साधा निशाना
इस दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी पुलवामा की तरह सब कुछ नाटक करती है. बीजेपी के लोग इंसान की हत्या करने वाले सौदागर हैं. बीजेपी तो कौवे के रोने पर भी सांसदों के दल भेज देता है. आप विदेश जाते हैं, लेकिन देश के लोगों की आवाज आपको नहीं सुनाई देती. आप दंगा लगाना चाहते हैं, राज्य को तोड़ने की कोशिश करते हैं. आप ये कभी सोचते हैं कि टमाटर का क्या भाव है और महंगाई कितनी है?



ये भी पढ़ें -'मोदी सरनेम' मामले में सुप्रीम कोर्ट का गुजरात सरकार और याचिकाकर्ता को नोटिस, 4 अगस्त को अगली सुनवाई