आंध्रप्रदेश से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक शख्स शेर के साथ सेल्फी लेने के लिए बाड़े में कूद गया. गुस्साए शेर ने उस व्यक्ति को मार डाला. मामला आंध्र प्रदेश के तिरूपति के एक चिड़ियाघर का है.


इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक की पहचान प्रह्लाद के तौर पर हुई है. प्रह्लाद राजस्थान का रहने वाला है. वह गुरुवार को तिरूपति के श्री वेंकटेश्वर प्राणी उद्यान में गया था. यहां वह कर्मचारियों की चेतावनी के बावजूद सेल्फी लेने के लिए शेर के बाड़े में कूद गया. बताया जा रहा है कि शख्स नशे की हालत में था. 
 
बाड़े में शख्स को देखकर शेर ने उस पर हमला कर दिया. चश्मदीदों के मुताबिक, शेर के हमले से बचने की कोशिश में प्रह्लाद एक पेड़ पर चढ़ गया. हालांकि, वह शेर से नहीं बच पाया. शेर किसी तरह उसके पास तक पहुंचने में सफल रहा और शेर ने उसे अपने बाड़े में खींच लिया. शेर के हमले के बाद उसकी मौत हो गई. 


इसके बाद चिड़ियाघर के कर्मचारी तुरंत एक्शन में आ गए. कर्मचारियों ने शेर को किसी तरह से शख्स से दूर किया और उसे बाड़े से बाहर निकाला. लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. इसके बाद चिड़ियाघर आए सभी लोगों को परिसर से बाहर निकाल दिया गया और नए लोगों की एंट्री बंद कर दी गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.


शुरुआती जांच में पता चला है कि शख्स नशे की हालत में था. सहायक वन संरक्षक धनराज ने बताया कि प्रह्लाद ने सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया और उसने चिड़ियाघर के कर्मचारियों की स्पष्ट चेतावनियों को नजरअंदाज कर दिया. वह शेर के बाड़े में कूद गया. इसकी वजह से उसकी जान चली गई. मामले में आगे की जांच की जा रही है.