Man selling milk on Harley Davidson: क्या आपने किसी दूधवाले को महंगी बाइक से या एक शानदार कार से दूध बेचते देखा है? आप का जवाब होगा नहीं देखा है. क्योंकि हम सब ने ही दूधवाले को साइकिल से मोहल्ले और गांव में दूध बेचते हुए देखे हैं. किसी मोहल्ले में दूधवाले का साइकिल से आना रोज का नजारा कुछ ऐसा है जिसे हम सभी देखते हुए बड़े हुए हैं. अब हम उस व्यक्ति की कल्पना करते हैं जो एक शानदार कार या महंगी बाइक से दूध पहुंचा रहा है. इसे आप हमेशा किसी न किसी दिन लेने का सपना देखते थे.






 


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक क्लिप ने सबको चकित कर दिया है. इस वीडियो में देखा जा रहा है कि एक व्यक्ति महंगी बाइक हार्ले डेविडसन से दूध बेच रहा है. रील में ये साफ देखने को मिल रहा कि एक दूधवाला एक शानदार बाइक से दूध बेचते हुए दिख रहा है. हार्ले डेविडसन एक शानदार बाइक है, जो काफी महंगी मिलती है. इंस्टाग्राम पर शेयर रील नीली हुडी पहने एक व्यक्ति को हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल पर विभिन्न इलाकों की यात्रा करते हुए दिखाती है, जिसके दोनो तरफ दो बड़े-बड़े कंटेनर है. 


इंस्टाग्राम रील ने किया सबको चकित


आम तौर पर देखा गया है कि दूधवाला साइकिल या पैदल ही दूध पहुंचाते हैं. लेकिन इस इंस्टाग्राम रील में एक अलग नजारा देखने को मिला है. इस वीडियो में एक व्यक्ति एक महंगी बाइक से दूध पहुंचा रहा है. यह साफ नहीं हुआ है कि दूधवाला व्यक्ति कहां का रहने वाला है. क्योंकि उसके बाइक के नंबर प्लेट पर पंजीकृत नंबर के बजाय गुर्जर लिखा है. जबकि कई लोग इस इंस्टाग्राम रील से दंग रह गए, कई लोगों ने तो सवाल किया कि बिना उचित नंबर प्लेट के उन्हें सार्वजनिक सड़कों पर कैसे जाने दिया गया. कई लोगों को ये जानकर हैरानी हो सकता है कि महंगे वाहनों से दूध बेचने का चलन कोई नया नहीं हैं. अभी कुछ समय पहले की बात है जब एक शख्स एंबेसडर की सवारी करते हुए दूध बेचते देखा गया था. 






महिंद्रा के चेयरमैन भी हुए प्रभावित


इस साल की शुरुआत में, ऑनलाइन साझा की गई एक क्लिप में एक व्यक्ति को दूध देने के लिए ट्राइक का उपयोग करते हुए देखा गया था. उसकी वाहन बिजली से जलती थी, जिसमें सामने दो इन्वर्ट आकार की बैटरी थी. इस इनोवेशन ने महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को भी प्रभावित किया था. इस इनेवेशन को महिंद्रा के चेयरमैन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया था. उन्होंने कैप्शन दिया था. 'मुझे यकीन नहीं है कि उनका वाहन सड़क नियमों को पूरा करता है, लेकिन मुझे आशा है कि पहियों के लिए उनका जुनून अनियमित रहेगा, यह सबसे अच्छी चीज है जिसे मैंने लंबे समय में देखा है. मैं इस सड़क योद्धा से मिलना चाहता हूं.'


ये भी पढ़ें:  MCD Mayor Election: मेयर चुनाव को लेकर AAP और BJP के बीच छिड़ा दंगल, जमकर चलीं कुर्सियां- जानें पूरे विवाद से जुड़ी 10 बड़ी बातें