देश में लिव-इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या का एक और मामला सामने आया है. बेंगलुरु में एक युवती कि सिर पर प्रेशर कुकर से वार करके उसको मौत के घाट उतार दिया गया. युवती के लिव-इन पार्टनर पर हत्या का आरोप लगा है. बेंगलुरु पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


यह घटना दक्षिण बेंगलुरु के बेगुर क्षेत्र की है. दोनों केरल के रहने वाले हैं और बेंगलुरु में लिव-इन में रहते थे. आरोपी की पहचान वैष्णव के तौर पर हुई है. दोनों मार्केटिंग फील्ड में काम करते थे और कुछ सालों से साथ रह रहे थे.  बताया जा रहा है कि आरोपी को लड़की पर कुछ शक था, जिसके चलते इस घटना को अंजाम दिया.


शक के चलते दिया घटना को अंजाम
बेंगलुरु पुलिस के डीसीपी सीके बाबा ने बताया कि दोनों केरल के रहने वाले हैं और कुछ सालों से एक साथ बेंगलुरु में रह रहे थे. दोनों सेल्स और मार्केटिंग फील्ड में काम करते थे. पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि कुछ दिन पहले वैष्णव को मृतिका पर शक हुआ, जिसके चलते अक्सर दोनों के बीच लड़ाई होती रहती थी. उन्होंने कहा कि रविवार को दोनों में बहस हुई और आरोपी ने लड़की के सिर पर प्रेशर कुकर से ही हमला कर दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती उसी कुकर में खाना बना रही थी. जैसे ही लड़की के सिर पर कुकर लगा तो उसकी मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया.


अक्सर होते रहते थे झगड़े
जांच में पता चला है कि दोनों पिछले दो साल से बेंगलुरु के बेगुर इलाके में किराए के मकान में रह रहे थे. पड़ोसियों के मुताबिक, दोनों को अक्सर एक-दूसरे से लड़ते और एक-दूसरे पर चिल्लाते देखा गया. दोनों की जान पहचान कॉलेज के समय से थी.


वैष्णव एक मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव है और एक लोकल फर्म में करता है. घटना के बाद वह फरार हो गया, लेकिन सोमवार को पुलिस ने उसको शिकंजे में ले लिया. पुलिस का कहना है कि इससे पहले कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई थी.


यह भी पढ़ें:
Muzaffarnagar Case: मुजफ्फरनगर स्कूल थप्पड़ कांड में फैक्ट चेकर मोहम्मद जुबैर पर क्यों दर्ज हुआ मुकदमा? जानें वजह