Mamata Banerjee Head Injury: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की चीफ ममता बनर्जी के गुरुवार (14 मार्च) को गंभीर रूप से चोटिल होने के बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. पीएम को जैसे ही इस बारे में सूचना मिली, वैसे ही उन्होंने चिंता जताई और उनके लिए मैसेज भी लिखा.


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर पीएम नरेंद्र मोदी के हैंडल से लिखा गया, "मैं ममता बनर्जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं." हालांकि, पीएम मोदी के अलावा कई और नेताओं की ओर से भी सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी के जल्द स्वस्थ होने के लिए दुआ मांगी गई.






टीएमसी ने फोटो शेयर करते हुए की थी पुष्टि


ममता बनर्जी गुरुवार को चोटिल हो गईं थीं. तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने एक्स पर पोस्ट के जरिए कहा था कि सीएम बनर्जी को सिर पर गहरी चोट लगी. पार्टी ने इस दौरान ममता बनर्जी की तीन तस्वीरें भी जारी की थीं, जिनमें सिर पर गंभीर चोट के निशान दिखे. उन्हें कोलकाता के एसएसकेएम सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें छुट्टी मिली. 


घर के अंदर गिरीं ममता बनर्जी


टीएमसी सूत्रों की मानें तो ममता बनर्जी के चोटिल होने के बाद भतीजे और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. दूसरी तरफ सीएम ममता के भाई कार्तिक बनर्जी ने बताया कि वह घर के अंदर गिर गईं थीं. जानकारी होते ही दीदी को फौरन अस्पताल ले जाया गया.


ममता बनर्जी के लिए कई CMs ने भी जताई चिंता


पीएम मोदी के अलावा कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी ममता बनर्जी के चोटिल होने पर चिंता जताई और उनके जल्द ठीक होने की कामना की. तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस मामले पर मैसेज किया.


ये भी पढ़ें


Electoral Bonds: मजदूर से बने लॉटरी किंग, जानिए कौन हैं सैंटियागो मार्टिन, जिनकी कंपनी ने दिया 1368 करोड़ रुपए का चंदा