Allegations Of Bribery Against Mahua Moitra: तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद महुआ मोइत्रा को लेकर पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने उनकी पार्टी पर तीखा हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाया कि टीएमसी अपने सांसदों को अलर्ट देती है कि कौन क्या बोलेगा. उन्होंने कहा कि मोइत्रा ने संसद में बीजेपी को लेकर जो कुछ कहा था, उसके लिए भी पार्टी ने उन्हें समय दिया था.


न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बीजेपी नेता ने कहा, "अब टीएमसी इससे पल्ला झाड़ना चाहती है और अब पूरा किस्सा सामने आ गया है कि कैसे पैसा देकर उनसे यह काम करवाया गया और पीएम मोदी को टारगेट किया गया."


पीएम मोदी की छवि को धूमिल करने की कोशिश
उन्होंने कहा, ''बिजनेसमैन गौतम अडानी और प्रधानमंत्री एक ही राज्य से आते हैं. इसलिए अडानी के खिलाफ सवाल उठा कर पीएम मोदी की छवि को धूमिल करने की कोशिश की गई, लेकिन देशवासी प्रधानमंत्री की छवि को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं और वे उनकी बातों में आने वाले नहीं हैं. सुकांत मजूमदार ने दावा किया कि देश की जनता उनके साथ है और मोहुआ मोइत्रा और टीएमसी का सच सामने आ गया है.''  


इससे पहले टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर रिश्वतखोरी के आरोप पर टीएमसी के राज्य महासचिव कुणाल घोष ने कोई टिप्पणी भी करने से इनकार कर दिया था. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर टीएमसी कुछ नहीं कहेगी. इसका जवाब संबंधित व्यक्ति दे सकता है, टीएमसी पार्टी नहीं.


निशिकांत दुबे ने लगाए थे टीएमसी सांसद पर आरोप
बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे और वकील जय अनंत देहाद्रई ने आरोप लगाया कि मोइत्रा ने संसद में सवाल उठाने के लिए दर्शन  हीरानंदानी से पैसा लिया था. इसके लेकर दुबे ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से शिकायत की थी.  दुबे की शिकायत पर लोकसभा स्पीकर ने मामले की जांच के लिए विनोद सोनकर की अध्यक्षता में एथिक्स कमेटी का गठन किया था. इस बीच निशिकांत दुबे ने टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ लोकपाल के समक्ष भी शिकायत दर्ज करवाई.


हाई कोर्ट पहुंची महुआ मोइत्रा
दुूबे के आरोपों के बाद महुआ मोइत्रा ने दिल्ली हाई कोर्ट पहुंची और एक याचिका दायर कर निशिकांत दुबे, वकील देहाद्राई और 15 मीडिया संस्थानों को अपने खिलाफ अपमानजनक बयानबाजी पब्लिश करने से रोकने की अपील की. साथ ही उन्होंने कोर्ट से एक्स और गूगल पर अपने खिलाफ प्रसारित हो रहे कंटेंट को रोकने का भी अनुरोध किया.


यह भी पढ़ें- 'एनआईसी जारी करें सभी सांसदों के लॉगिन एक्सेस की जानकारी', दुबई से लॉगिन के आरोप पर बोलीं महुआ मोइत्रा