Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र (Maharashtra) के सियासी संकट का फिलहाल कोई अंत नहीं दिखाई दे रहा है. इस बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बेटे और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के विधायकों को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि गुवाहाटी (Guwahati) में बैठे कई विधायक हमारे संपर्क में है. हमारे दरवाजे सभी विधायकों के लिए खुले हैं. 


सोमवार की रात मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि गुवाहाटी में लोगों के दो समूह हैं. 15-16 लोगों का एक समूह है जो हमारे संपर्क में है. दूसरा समूह वह है जो हमसे भाग रहा है. इस समूह में हमारा सामना करने का साहस और नैतिकता बिल्कुल भी नहीं है.






उन्होंने पूरी साजिश तब रची जब सीएम 24 घंटे काम करने में व्यस्त थे. हमारे सीएम तब भी काम कर रहे थे जब काम  वह काम करने में पूरी तरह से सक्षम थे तब भी वह काम कर रहे थे. मैं अब उन विधायकों से कहना चाहता हूं कि अगर आप लोग वापस आना चाहते हैं तो हमारे दरवाजे आपके लिए खुले हैं.


उन्होंने शिंदे गुट के विधायकों को चुनौती देते हुए कहा कि अगर विद्रोह करने वाले सचमुच साहसी हैं तो वो इस्तीफा दें और हमारे सामने खड़े होने का साहस रखें. आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने बीजेपी नेता (BJP) और महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवसेना (Shiv Sena) के बागी विधायकों के पीछे कौन है? क्या वो "मी पुन्हा एईन" बोलने वाले तो नहीं. 


Maharashtra Political Crisis: फ्लोर टेस्ट की मांग को लेकर बीजेपी ने बनाई खास रणनीति, सभी विधायकों को मुंबई में रहने को कहा


G-7 Summit: जलवायु ऊर्जा स्वास्थ्य और वैश्विक भलाई सहित कई मुद्दों पर बोले PM नरेंद्र मोदी, जर्मन चांसलर ने किया स्वागत