महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे के काफिले की एक कार का एक्सीडेंट हो गया है. इस हादसे में आदित्य ठाकरे सुरक्षित हैं. लेकिन उनके काफिले में सुरक्षाकर्मियों का एक्सीडेंट हो गया है. आदित्य ठाकरे कोंकण दौरे पर हैं. बताया जा रहा है कि अचानक ब्रेक लगने के कारण पीछे की कार और आगे की कार में टक्कर हो गई.


आदित्य ठाकरे तीन दिन के कोंकण दौरे पर हैं. वह मालवान में बुधवार को रैली को संबोधित करेंगे, जो केंद्रीय मंत्री नारायण राणे का गृहप्रदेश है. सोमवार को ठाकरे ने सिंधुदुर्ग जिले से अपने तीन दिवसीय कोंकण जिलों का दौरा शुरू किया था. माना जा रहा है कि इस दौरे से शिवसेना अपने मजबूत गढ़ कोंकण को और ताकतवर बनाना चाहती है. शिवसेना के इस किले पर बीजेपी और एनसीपी नजरें जमाए बैठी हैं. 


हालांकि ठाकरे ने कहा कि उनका फोकस इस क्षेत्र के विकास पर है. उन्होंने कहा, 'पिछले दो महीनों में कोविड-19 के मामले घटे हैं और अब हम लोगों से मिलकर विकास कार्य कर सकते हैं. राजनीतिक मकसद हमेशा रहता है, जिसमें हम उन हिस्सों में पार्टी को मजबूत करना चाहते हैं, जहां का हम दौरा करते हैं. इसी दौरान महाराष्ट्र विकास अघाड़ी के विकास कार्यों का उद्घाटन और लोगों से फीडबैक भी मिल जाता है. कोंकण जाना हमेशा अच्छा लगता है.'


राजनीतिक पर्यवेक्षकों का मानना है कि कोंकण क्षेत्र पर शिवसेना का ध्यान मुंबई, ठाणे, नवी मुंबई, वसई-विरार, कल्याण-डोंबिवली, पुणे, पिंपरी-चिंचवड में महत्वपूर्ण शहरी निकाय चुनावों से पहले अपनी ताकत को मजबूत करने पर है. पिछले 6 महीने में शिवसेना और नारायण राणे के बीच तकरार और बढ़ गई है. केंद्र मंत्री नारायण राणे को महाराष्ट्र पुलिस ने पिछले साल अगस्त में गिरफ्तार कर लिया था. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ 'थप्पड़' वाला बयान देने के कारण पुलिस ने यह एक्शन लिया था. 


ये भी पढ़ें


दिल्ली: एयरोसिटी में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, एक युवती समेत तीन लोग गिरफ्तार


‘केन्द्र के दमनकारी शासन से लड़ने की जरूरत’, ममता बनर्जी ने गैर-BJP शासित राज्यों के CM और विपक्ष के नेताओं को लिखी चिट्ठी