Uddhav Thackeray on Target Kiling: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में बीते कुछ समय से आतंकी (Terrorist) काफी एक्टिव हो गए हैं. वादी में लगातार आतंकवादी और दहशतगर्द टारगेट किलिंग (Target Killing) कर लोगों के मन में डर पैदा कर रहे हैं. बीते दिनों आतंकियों ने कश्मीर में दहशत फैलाते हुए राजस्व विभाग में कार्यरत राहुल भट्ट, शिक्षक राजबाला और बैंक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसे लेकर अब कई राजनीतिक दलों ने इस पर अपनी टिप्पणी की है.


महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे कश्मीर में कश्मीरी पंडितों को निशाना बनाए जाने को लेकर आतंकवाद की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि वह कश्मीरी पंडितों के लिए जो भी संभव होगा करेंगे. उद्धव ठाकरे का कहना है कि वह किसी भी हालत में कश्मीरी पंडितों को अधर में नहीं छोड़ेंगे.


टारगेट किलिंग से परेशान उद्धव


जम्मू-कश्मीर में हिंदुओं की हालिया हत्याओं पर बोलते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा है कि महाराष्ट्र और प्रदेश की जनता, कश्मीरी पंडितों और वहां रह रहे हिन्दुओं के साथ मजबूती से खड़ी रहेगी. उनके अनुसार वह कश्मीर में रह रहे हिंदुओं और कश्मीरी पंडितों के परिवार की मदद के लिए हर संभव प्रयास करते रहेंगे.






कश्मीर के हालात बेहद नाजुक: आदित्य ठाकरे


जम्मू-कश्मीर में हिंदुओं, कश्मीरी पंडितों की हो रही टारगेट किलिंग को लेकर महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने भी रोष प्रकट किया है. उनका कहना है कि कश्मीर के वर्तमान हालात बेहद नाजुक और चिंताजनक हो गए हैं. उनका कहना है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि स्थिति दोहराई जा रही है.






कश्मीर में सुरक्षा सुनिश्चित करे केंद्र सरकार: आदित्य ठाकरे


आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने केंद्र सरकार से अपील करते हुए कहा है कि वह उम्मीद कर रहे हैं कि भारत सरकार कश्मीरी पंडितों (Kashmiri Pandit) और वहां रह रहे हिंदुओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए जल्द ही कई कड़े कदम उठाएगी.


इसे भी पढ़ेंः
Sidhu Moose Wala Murder: पुलिस के हाथ लगा बड़ा सुराग, हरियाणा के इस शहर से जुड़ा सिद्धू मूसेवाला की हत्या का लिंक


US-Saudi Arabia Relations: सऊदी अरब में मानवाधिकारों की स्थिति पर जो बाइडेन ने कहा- मेरा रुख नहीं बदलने वाला