Maharashtra Car And Bus Accident: महाराष्ट्र में पालघर जिले के दहानू इलाके में मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर एक कार और बस के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कई लोग घायल हुए हैं. पालघर पुलिस ने बताया कि हादसा उस वक्त हुआ जब कार गुजरात से मुंबई जा रही थी. कार चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और बस में टक्कर मार दी.


शुरुआती रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कार मुंबई की ओर जा रही थी. लगभग 3.30 बजे जब कार चरोटी में महालक्ष्मी मंदिर के पास हाईवे पर पहुंची तो माना जा रहा है कि कार चालक ने लेन बदल ली थी. उसी दौरान कार ने लग्जरी बस को टक्कर मार दी. हादसे में चालक समेत कार सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि पीड़ितों की पहचान की जा रही है.


चरोटी के पास इस साल का दूसरा हादसा


चरोटी और उसके आसपास इस साल यह दूसरी दुर्घटना है. 8 जनवरी को नालासोपारा के एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई थी, जिसमें एक बच्चा भी शामिल था. उस दौरान उनकी कार महालक्ष्मी मंदिर के पास एक कंटेनर ट्रक से टकरा गई थी. वहीं, टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की पिछले साल चार सितंबर को चारोटी के निकट राजमार्ग पर एक दुर्घटना में मौत हो गई थी.


ये भी पढ़ें- 'देश में क्यों घट रही गिद्धों की संख्या, क्या कदम उठा रही सरकार', केंद्र ने कोर्ट को बताई हर बात