Rahul Gandhi On On PM Modi: लोकसभा चुनाव 2024 के इस माहौल में राजनीतिक दल और नेता एक दूसरे पर हमलावर हैं. इसी क्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बुधवार (17 अप्रैल) को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान एक पत्रकार ने राहुल गांधी से पीएम मोदी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने मुस्कुरा कर कहा कि ये अखिलेश यादव से पूछिए.


पत्रकार ने राहुल गांधी से दो सवाल किए जिसमें पहला सवाल करते हुए पूछा कि पीएम मोदी कह रहे हैं कि वो देश बचा रहे हैं और I.N.D.I.A गठबंधन परिवार बचा रहा है, इस पर राहुल गांधी का क्या कहना और दूसरा सवाल कि पीएम मोदी ने राहुल गांधी को जादूगर कहा है, वो कह रहे हैं कि राहुल गांधी गांधी के पास ऐसा कौन सा जादू है, जिससे वो एक झटके में गरीबी हटा सकते हैं.


पहले सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने पानी का घूंट मारते हुए कहा कि ये बीजेपी का सवाल है. वहीं दूसरे सवाल के जवाब में उन्होंने मुस्कुराकर अखिलेश यादव की तरफ हाथ बढ़ाकर इशारा कर दिया. 


अखिलेश यादव ने क्या कहा?


सपा प्रमुख ने कहा, "एनडीए को पीडीए हराने जा रहा है. आज नवरात्रि का आखिरी दिन है और शुभ दिन है. आज के दिन बीजेपी वाले शपथ लें कि न किसी परिवार वाले को टिकट देंगे और न किसी परिवारवाले से वोट मांगेंगे. वो लोग I.N.D.I.A गठबंधन का नाम भी ठीक से नहीं ले पाते. इंडी गठबंधन कहते हैं. गाजियाबाद से गाजीपुर तक बीजेपी का सफाया होगा. जो 14 में आए थे वो 24 में चले जाएंगे. यूपी वाले तो स्वागत भी अच्छा करते हैं. इस बार तो ढोल नगाड़ा सबकुछ तैयार है, विदाई भी बहुत अच्छी तरह से होगी." 


ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi-Akhilesh Yadav: राहुल बोले- प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार के चैंपियन हैं, अखिलेश ने कहा- INDIA गठबंधन BJP का सफाया कर देगी