Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के पहले तमिलनाडु में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उम्मीदवार नैनार नागेंद्रन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि गुरुवार (11 अप्रैल, 2024) को मद्रास हाई कोर्ट की मदुरै बेंच में उनके खिलाफ याचिका दी गई है. बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ एक्शन की मांग वाली इस याचिका को महाराजा नाम के वकील ने दाखिल किया है.


समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, "वकील ने मद्रास हाई कोर्ट की मदुरै बेंच में याचिका दी है. महाराजा ने इसके जरिए कहा कि बीजेपी प्रत्याशी ने नामांकन के दौरान संपत्ति के बारे में सही ब्यौरा नहीं दिया. उन्होंने जानकारी छुपाई है. ऐसे में नैनार नागेंद्रन के खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए." आरोप है कि बीजेपी प्रत्याशी ने नॉमिनेशन में कई सारी बातें छिपाईं. उन्होंने उस दौरान 1500 करोड़ रुपए की संपत्ति का ब्योरा नहीं दिया था. 







4 करोड़ संग धराए 3 का निकला था बीजेपी कैंडिडेट से लिंक!


इससे पहले, आठ अप्रैल को फ्लाइंग स्क्वॉड टीम (एफएसटी) ने तांबरम में तीन लोगों से 3.98 करोड़ रुपए सीज किए थे. आरोप है कि ये तीनों लोग इसी बीजेपी कैंडिडेट से जुड़े हैं. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने बताया कि यह रकम तिरुनवेल्ली में वोटर्स के बीच बांटे जाने के लिए ले जाई जा रही थी और यह काम नैनार नागेंद्रन के कहने पर हो रहा था. हालांकि, बीजेपी प्रत्याशी ने सफाई में कहा- मेरा इस तिकड़ी से कोई लेना-देना नहीं है. सत्तारूढ़ डीएमके मेरी छवि को खराब करने के लिए ऐसा कर रही है.    


यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी ने शेयर किए आटा-दाल और तेल के भाव, फिर बोले- हम हर साल देंगे एक लाख रुपए