JP Nadda Exclusive: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही दावा किया था कि लोकसभा चुनाव 2024 की इस लड़ाई में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) 150 सीटें जीत पायेगी. उनके इस दावे पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एबीपी न्यूज के साथ हुई खास बातचीत में जवाब देते हुए कहा कि राहुल गांधी को कोई सीरियसली नहीं लेता है. 


उन्होंने कहा, "राहुल गांधी को सीरियस कौन लेता है. राहुल गांधी जी सोच विचार कर बोलते हैं, ऐसा मुझे तो अनुभव नहीं है. न ही उनका पास्ट रिकॉर्ड ऐसा कुछ बताता है. उन्हें जो बताया जाता था, वो आगे बढ़ा देते हैं. अभी चार-5 महीने पहले राहुल कहते थे कि हम राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में आ रहे है. लेकिन क्या हुआ, जब नतीजे आए."


'राहुल गांधी सोच समझकर नहीं बोलते'


दरअसल, जेपी नड्डा से सवाल किया गया कि राहुल गांधी कह रहे हैं कि बीजेपी इस बार 150 सीटें ही जीत पाएगी. इस पर बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, “राहुल गांधी को सीरियसली कौन लेता है. राहुल गांधी सोच समझकर बोलते हैं, ऐसा तो विचार मेरे मन में नहीं है. मुझे तो नहीं लगता है कि उन्होंने बहुत सोच समझकर कोई वक्तव्य दिया हो. जो उन्हें बताया जाता है वही आगे बोल देते हैं.”






'राहुल गांधी को कौन सीरियसली लेता है?'


उन्होंने आगे कहा, “अब हाल में हुए विधानसभा चुनाव को ही ले लीजिए. वो कहते थे कि राजस्थान में हम सरकार बनाएंगे, छत्तीसगढ़ में दोबारा वापसी करेंगे और मध्य प्रदेश के लिए तो बोला था कि 150 सीटें जीतेंगे. क्या हुआ ये हम सभी जानते हैं. इन तीनों ही राज्यों में हमारी पूर्ण बहुमत की सरकार बनी और एक राज्य में तो हमने अपना ही रिकॉर्ड ब्रेक करके सरकार बनई है तो राहुल गांधी की बातों को कोई सीरियसली नहीं लेता, सिर्फ मैं ही नहीं जनता भी उनको सीरियसली नहीं लेती.”


ये भी पढ़ें: Exclusive: भाषण देते देते कई बार...', बीजेपी उम्मीदवारों के संविधान बदलने वाले बयान पर क्या बोले जेपी नड्डा?