Khela Hobe In 2024: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने 'खेला होगा' का नारा एक बार फिर दोहराया है, जिस पर बीजेपी ने पलटवार किया है. पश्चिम बंगाल से बीजेपी विधायक और पार्टी महासचिव अग्निमित्रा पॉल ने कहा, 'खेला तो ममता बनर्जी के साथ हो चुका है.' पॉल ने ये भी कहा कि ममता बनर्जी के हाथ में खून लगा है.


पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 में ममता बनर्जी ने खेला होबे का नारा चलाया था, जो खूब चर्चा में रहा था. इस चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने प्रचंड बहुमत के साथ जीत हासिल कर तीसरी बार सरकार बनाई थी. अब ममता बनर्जी ने विपक्षी 'इंडिया' गठबंधन की बैठक के पहले एक बार फिर ये नारा दोहराया. बुधवार (30 अगस्त) को मुंबई में मीडियाकर्मियों के एक सवाल पर बनर्जी ने कहा कि इस बार फिर खेला होगा.


खेला तो ममता बनर्जी के साथ हुआ- बीजेपी एमएलए


ममता बनर्जी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अग्निमित्रा पॉल ने एएनआई से कहा, "खेला तो ममता बनर्जी के साथ हुआ है. गोवा में जीरो, त्रिपुरा में जीरो, हर जगह वो जहां भी गई हैं, उन्हें जीरो मिला है. 2024 में उन्हें हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनको क्लीन बोल्ड कर देंगे."


पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा पर बीजेपी नेता ने ममता बनर्जी पर हमला बोला और कहा, "वो खेला होबे बोल रही हैं. उनके हाथ में तो खून का खेला है. उन्होंने खून से खेला किया है. पंचायत चुनाव में किया है. उसके पहले 2021 में किया है. हर दिन पश्चिम बंगाल में खेला (हिंसा) हो रही है." 






'ममता बनर्जी के हाथ में ब्लड'


पॉल ने आगे कहा, उनके (ममता बनर्जी) के हाथ में ब्लड है. लोगों के खून से खेला करके उन्हें तसल्ली नहीं हुई है? अभी भी वो खेला करना चाहती हैं? खेला करते-करते वो अपने आप ही क्लीन बोल्ड हो जाएंगी. कुछ ही महीनों की बात है.


यह भी पढ़ें


India Alliance Meeting: इंडिया गठबंधन की बैठक से पहले ममता बनर्जी बोलीं, 'खेला होगा'