Lok Sabha Election 2024: लोकसभा के चौथे चरण की वोटिंग होने में महज 3 दिन ही बचे हैं, लेकिन राजनीतिक दल एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी से बाज नहीं आ रहे हैं. इस बीच महाराष्ट्र में बीजेपी नेता नवनीत राणा के बयान पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है. ओवैसी ने छोटे भाई को लेकर कहा कि मेरा छोटा भाई तोप है. मैंने उसे समझाकर रोक रखा है, वरना सालार का बेटा है वो. बहुत मुश्किल से समझाकर बैठाना पड़ता है.   


दरअसल, हैदराबाद की चुनावी लड़ाई में अमरावती की सांसद नवनीत राणा का 15 सेकेंड वाला बयान सुर्खियों में है. इस बीच उनके 15 सेकेंड वाले बयान पर असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि छोटा तोप है, सालार का बेटा है, किसी की भी सुनने वाला नहीं है वो. ओवैसी ने कहा कि मैंने छोटे अकबरुद्दीन ओवैसी को बहुत समझाकर रोक रखा है.


मेरा छोटा भाई सालार का बेटा है- ओवैसी


ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि छोड़ दूं क्या? छोटे-छोटे, तुमको मालूम ही क्या है कि छोटा क्या है. मेरा छोटा भाई तोप है, वो सालार का बेटा है. बहुत मुश्किल से समझाकर बैठाना पड़ता है. एक बार अगर छोटा निकल गया तो किसी के बाप की नहीं सुनता सिवाय मेरे. उन्होंने कहा कि मैंने रोक रखा है वरना जिस दिन कह दिया कि मियां मैं आराम करता हूं तुम संभाल लो तो...






जानिए क्या कहा था BJP नेता नवनीत राणा ने?


हैदराबाद से बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता के समर्थन में नवनीत राणा ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के साथ-साथ उनके छोटे भाई अकबरुद्दीन पर भी हमला बोला था. उधर, नवनीत राणा ने बिना नाम लिए कहा था कि छोटा भाई बोलता है कि 15 मिनट के लिए पुलिस को हटा दो फिर हम दिखाते हैं, हम क्या करते हैं.


नवनीण राणा ने कहा कि मैं उनको कहना चाहती हूं कि छोटे भाईसाहब आपको तो 15 मिनट लगेंगे, लेकिन हमें सिर्फ 15 सेंकड लगेंगे. 15 सेकंड के लिए पुलिस को हटाया तो छोटे-बड़े को यह पता भी नहीं चल पाएगा कि वे कहां से आए और कहां गए. बीजेपी नेता ने इसका वीडियो अपने एक्स हैंडल से शेयर करते हुए दोनों ओवैसी भाइयों को टैग भी किया था.


ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal Bail: आखिर सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल के वकील ने क्या दी दलील, मिल गई जमानत