Lok Sabha Election 2024 News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार (26 अप्रैल 2024) को एक बार फिर कांग्रेस पर हमला किया. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस हिंदुओं के प्रति पक्षपाती है. वीवीपैट मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए पीएम मोदी ने बिहार के अररिया में एक रैली में पार्टी से माफी की मांग की. इस बीच कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने दावा किया है कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में कोई मोदी लहर नहीं है. उन्होंने नरेंद्र मोदी को 'जहर' भी कहा.


पीएम मोदी ने अररिया में रैली को संबोधित करते हुए कहा, "हमारे देश के संसाधनों पर पहला अधिकार इस देश के गरीबों का है, चाहे वे किसी भी धर्म के हों. जिस तरह से कांग्रेस अपने वोट बैंक के लिए भारत के हिंदुओं के प्रति पक्षपाती थी, आज उनका पर्दाफाश हो गया है." पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि विपक्ष ने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (EVM) के बारे में लोगों के मन में संदेह पैदा करके पाप किया है. उन्होंने कांग्रेस और विपक्ष पर भारत के लोकतंत्र को धोखा देने का आरोप लगाया.


I.N.D.I.A अलायंस पर लगाया तुष्टिकरण का आरोप


बिहार में ही एक अन्य रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि I.N.D.I.A अलायंस तुष्टिकरण में लगा हुआ है. कांग्रेस के शहजादे ने कुछ ऐसा कहा है कि जो सभी के लिए समस्या लेकर आएगा. उन्होंने कहा है कि हर परिवार के लिए एक सर्वेक्षण किया जाएगा. परिवारों के पास छोटी संपत्ति और बचत है, महिलाओं के पास कुछ आभूषण हैं, स्त्री धन है. कांग्रेस अब इन सब पर नजर रखे हुए है. पहले कांग्रेस ने भ्रष्टाचार करके देश को लूटा और अब आपकी संपत्तियों पर नजर गड़ाए हुए है.


कांग्रेस ने लगाया पीएम मोदी पर झूठ बोलने का आरोप


इस बीच, कांग्रेस के सांसद जयराम रमेश ने कहा कि इस चुनाव में कोई मोदी लहर नहीं है, केवल मोदी जहर है." उन्होंने पीएम पर इनहेरिटेंस टैक्स पर झूठ बोलने का आरोप लगाया. बिहार की रैली में कांग्रेस पर लगाए गए आरोपों पर जयराम रमेश ने कहा कि पीएम मोदी सबसे शर्मनाक, झूठी और सांप्रदायिक बयानबाजी" कर रहे हैं.


पीएम मोदी के एक भाषण के लिए नड्डा को नोटिस


बता दें कि पीएम मोदी ने रविवार को एक जनसभा में कहा था कि कांग्रेस ने लोगों की मेहनत की कमाई छीनने और इसे घुसपैठियों और कई बच्चों वाले लोगों के बीच बांटने का वादा किया था. चुनाव आयोग ने उनकी इस टिप्पणी पर संज्ञान लिया और बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा को नोटिस जारी किया है.


ये भी पढ़ें


Lok Sabha Election 2024: कौशांबी में आकाश आनंद की जनसभा में पैसे बांटने का आरोप, वीडियो वायरल, जांच के आदेश