Lok Sabha Election 2024 Phase 2 Polling: लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण में 13 राज्यों की 88 सीटों पर आज शुक्रवार (26 अप्रैल) को वोटिंग हो रही है. इसके साथ ही आज कर्नाटक की 14 सीटों पर मतदान हो रहा है. ऐसे में साउथ इंडस्ट्री के एक्टर्स भी इसमें बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं और अपना वोट डालने जा रहे हैं. इस दौरान बीजेपी के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करने वाले एक्टर प्रकाश राज ने भी बेंगलुरु में मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला.


अपना वोट डालने के बाद अभिनेता प्रकाश राज ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा, "मेरा वोट मेरे अधिकार के लिए है, मेरी शक्ति यह चुनने के लिए है कि कौन मेरा प्रतिनिधित्व करेगा, संसद में मेरी आवाज कौन बनेगा. एक्टर प्रकाश राज ने कहा कि एक उम्मीदवार चुनना बहुत महत्वपूर्ण काम होता है. आप जिस पर विश्वास करते हैं."


निर्वाचन क्षेत्र से अच्छे प्रतिनिधि को दिया वोट- प्रकाश राज


अभिनेता प्रकाश राज ने आगे कहा, "मैंने उस उम्मीदवार को वोट दिया है जिस पर मैं विश्वास करता हूं और जो घोषणापत्र वे लाए हैं और बदलाव के लिए, उस नफरत और विभाजनकारी राजनीति के कारण जो हमने पिछले दशक में देखी है. मैंने नफरत और देश को बांटने वाले लोगों के खिलाफ वोट किया है. मैंने अपने निर्वाचन क्षेत्र से एक अच्छे प्रतिनिधि को वोट दिया है."






13 राज्यों की 89 सीटों पर हो रही वोटिंग


लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 13 राज्यों के 89 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है. जिसमें असम, बिहार, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, मणिपुर, राजस्थान, त्रिपुरा, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल और जम्मू-कश्मीर शामिल हैं.


ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: वैभव गहलोत, दुष्यंत सिंह, अनिल एंटनी, दूसरे चरण में कौन-कौन हैं विरासत के दावेदार, जानें