Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के बेहोश हो जाने के बाद ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव के चरणों को लेकर सवाल उठाए हैं. मुख्यमंत्री ने देश भर में भीषण गर्मी की स्थिति के बीच सात चरण के चुनावों पर भी चिंता व्यक्त की. उन्होंने कहा कि आप क्या ही कल्पना कर सकते हैं. 


हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्ट्र के यवतमाल में नितिन गडकरी एक रैली के दौरान अचानक बेहोश हो गए थे. हालांकि, अब उनकी तबीयत ठीक है. सीएम ममता ने नितिन गडकरी की सेहत को लेकर चिंता जताई और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की.


ममता बनर्जी ने जताई चिंता


ममता बनर्जी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, ''केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता नितिन गडकरी के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं, इस भीषण गर्मी में चुनाव प्रचार करना वाकई असहनीय है. आज 24 अप्रैल है और आप क्या ही कल्पना कर सकते हैं. हमारे देश में सात चरणों में 1 जून तक चुनाव जारी रहेंगे.''






यवतमाल में रैली को संबोधित कर रहे थे गडकरी


बता दें कि नितिन गडकरी यवतमाल-वाशिम लोकसभा क्षेत्र के पुसाद में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान वह बेहोश हो गए. इसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी उन्हें तुरंत वहां से लेकर चले गए. हालांकि, कुछ देर बाद वह ठीक हो गए और उन्होंने अपने भाषण को पूरा किया. 


नितिन गडकरी ने दी अपनी सेहत की जानकारी


नितिन गडकरी ने एक्स पर एक पोस्ट में बताया कि महाराष्ट्र के पुसाद में एक रैली में गर्मी के कारण बेचैनी महसूस हुई, लेकिन अब मैं पूरी तरह से ठीक हूं और अगली रैली में हिस्सा लेने के लिए वरुड जा रहा हूं. गडकरी नागपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं. यहां 19 अप्रैल को पहले चरण में मतदान हुआ था. 


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: 'कांग्रेस ने सैन्य बलों में धार्मिक जनगणना की बनाई थी योजना', राजनाथ सिंह का बड़ा आरोप