लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के प्रचार को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा पहुंचे. यहां कांग्रेस नेताओं पर अयोध्या में राम मंदिर को गिराने की मांग करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि राम मंदिर गिराने से पहले राम भक्तों का सामना करना होगा.


कांगड़ा पहुंचे अनुराग ठाकुर ने जनता को संबोधित करते हुए सवाल किया कि कांग्रेस के ये नेता राम मंदिर को क्यों गिराना चाहते हैं? आखिर क्यों ये लोग भगवान राम को काल्पनिक कहते हैं. क्यों ये लोग हिंदू धर्म का अपमान करते हैं. अनुराग ठाकुर बोले- अंग्रेज आए और चले गए, लेकिन ये सनातन धर्म था, है और रहेगा. 


रामलला जीत गए और मंदिर भी बन गया- अनुराग ठाकुर 


सनातन धर्म को लेकर ठाकुर ने कहा, 500 सालों से हमारी कितनी पीढ़ियां आई और चली गई, लेकिन हमने किसी के साथ कोई जोर-जबरदस्ती नहीं की. सालों तक अदालत में केस चला, हमने केस लड़ा. कांग्रेस ने रामलला को हराने के लिए अपने वकील तक खड़े कर दिए, लेकिन आप देखिए राम लला जीत गए और मंदिर भी बन गया.


बुलडोजर चलाने से पहले राम भक्तों पर हमला करे कांग्रेस


ठाकुर बोले, बीते पांच सालों में अयोध्या धाम में राम मंदिर ही नहीं बल्कि सोमनाथ धाम, काशी विश्वनाथ धाम, केदारनाथ धाम और महाकाल लोकधाम का भी निर्माण हुआ. जो भी लोग ये सोचते हैं कि वे राम मंदिर पर बुलडोजर चला सकते हैं, उनको पहले राम भक्तों का सामना करना होगा और राम भक्तों पर हमला करना होगा.


कांग्रेस-सपा आई तो वापस टेंट में चले जाएंगे रामलला - पीएम मोदी


अनुराग ठाकुर बोले, 17 मई को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में प्रधानमंत्री मोदी की विशाल रैली हुई थी. विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा था, यदि कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और उनके साथी सत्ता में आती है तो हमारे राम लला के फिर से टेंट में लौटना पड़ेगा. ये लोग राम मंदिर पर बुलडोजर चलाएंगे. विपक्षियों को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से सीखने की जरूरत है कि कहां चलाना चाहिए और कहां नहीं. 


आचार्य कृष्णम ने किया था दावा


पूर्व में न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए आचार्य कृष्णम ने एक बड़ा खुलासा किया था.  आचार्य कृष्णम ने दावा करते हुए कहा था कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ऐतिहासिक फैसले को पलटने की योजना बनाई थी.


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: अरे मोदी जी आप वेजिटेरियन नहीं हो क्या? जानें राहुल गांधी ने PM Modi से क्यों पूछा ये सवाल