Lok Sabha Election 2024 Phase 3: तेलंगाना की हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन औवेसी ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान ओवैसी ने अपने शायराना अंदाज में उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जनता ने ठान लिया है कि अबकी बार फिर से "फूल नफरत का औरंगाबाद के चमन में खिलने नहीं देंगे. तीर अदावत का और मशाल की आग अपनी बस्तियों जलने नहीं देंगे."


इस दौरान असदुद्दीन औवेसी ने औरंगाबाद में एआईएमआईएम प्रत्याशी इम्तियाज जलील के समर्थन में रैली की. ओवैसी ने कहा, "फूल नफरत का हम महाराष्ट्र के चमन में खिलने नहीं देंगे, तीर अदावत का और मशाल की आग का अपनी बस्तियों जलने नहीं देंगे. औरंगाबाद के नौजवानों, मां और बहनों ने खाई है कसम दलालों को नेता हम बनने नहीं देंगे." 






इम्तियाज जलील को रोकना सभी पार्टियों का मकसद- ओवैसी


एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन औवेसी ने कहा कि इम्तियाज जलील एक शख्सियत नहीं एक नाम है. उन्होंने कहा कि आपके हर घर में इम्तियाज जलील है. ओवैसी ने कहा कि हर वो शख्स जो हिंन्दू मुस्लिमों को मजबूत करना चाहता है वो इम्तियाज जलील है. जो दलितों को जुल्म से बचाना चाहता है वो इम्तियाज जलील है. जो मराठाओं को उनका इंसाफ दिलाना चाहता है वो इम्तियाज जलील है. उन्होंने कहा कि औरंगाबाद में इन सबको लेकर चलने वाले का कोई नाम है वो इम्तियाज जलील है.  


ओवैसी ने कहा कि 30 साल के बाद इम्तियाज जलील आए तो ये तमाम एक हो गए. उन्होंने कहा कि 2 शिवसेना, 2 राष्ट्रवादी BJP और आधी कांग्रेस इन सबका एक ही मकसद है, महाराष्ट्र का सब चुनाव एक तरफ मगर औरंगाबाद से इम्तियाज जलील को रोकना है.


औरंगाबाद की जमीन से है मोहब्बत- ओवैसी


इस दौरान असदुद्दीन औवेसी ने कहा कि अगर मुझे मौत आ जाए तो मुझे औरंगाबाद के किसी कब्रिस्तान में ले जा कर दफना देना, मुझे औरंगाबाद की जमीन से मोहब्बत है. मुझे नहीं मालूम कि इस जमीन में क्या चीज है. मुझे यहां पर काफी सुकून मिलता है. उन्होंने लोगों से कहा कि डरने और घबराने की जरूरत नहीं है अल्लाह हमारे साथ है. अल्लाह हमको कामयाबी देगा.


ये भी पढे़ं: 'मैं वचन देता हूं...', अंतरिम जमानत पर सुप्रीम कोर्ट की शर्त पर क्या बोले अरविंद केजरीवाल