Covid Cases In Maharashtra: मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा था कि जिस दिन मुंबई में दैनिक केसों की संख्या 20,000 प्रतिदिन पहुंच जाएगी उसी दिन मुंबई में लॉकडाउन लगा दिया जाएगा. उनके इस बयान पर प्रतिक्रिया मांगे जाने पर मुंबई की मेयर ने जवाब देते हुए कहा कि आज शाम को प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीटिंग करेंगे. उन्होंने कहा कि हम लॉकडाउन के बेहद करीब पहुंच गए हैं,लेकिन इस मामले में आखिरी निर्णय मुख्यमंत्री का ही होगा. 


उन्होंने आगे कहा कि देश में कोविड केसों की संख्या बढ़ी है. लेकिन डरने की बात नही है, हम नही चाहते की लोग पैनिक हों. हमारे पास बेड्स की उपलब्धता है और अच्छी मात्रा में ऑक्सीजन भी उपलब्ध है लेकिन प्रदेश में बढ़ते हुए कोविड केसों की रफ्तार काफी गंभीर है. 
उन्होंने बताया कि मीटिंग के बाद वीकेंड लॉकडाउन और बाकी पाबंदियों को बढ़ाने को लेकर भी निर्णय लिया जाएगा. इसको लेकर बातचीत चल रही है क्योंकि हम लॉकडाउन नही लगाना चाहते हैं. लेकिन लोगों का समझना भी जरूरी है. 


दोगुनी मात्रा में बढ़ रहे हैं कोविड केस


गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व मुंबई की मेयर ने कहा था कि यदि मुंबई में प्रतिदिन कोविड के बीस हजार से ज्यादा के केस आते हैं तो वह मुंबई में लॉकडाउन लगा देंगी. उल्लेखनीय है कि इस समय देश में सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित राज्य महाराष्ट्र ही है. यहां हर दिन लगभग दोगुनी मात्रा में केसों का इजाफा हो रहा है.


मुंबई शहर कोविड का हॉटस्पॉट बना हुआ है


वहीं पिछले 24 घंटों में महाराष्ट्र में कोरोना के 36 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. ये आंकडे काफी डराने वाले हैं. महाराष्ट्र का मुंबई शहर कोरोना का हॉट स्पॉट बना हुआ है. गौरतलब है कि पिछले 24 घंटे में महाराष्ट्र में कोविड के 36,265 नए मामले दर्ज किए गए हैं.  पिछले 24 घंटे में कोरोना से कुल 13 मौतें हुई हैं. वहीं इससे स्वस्थ्य हुए लोगों की संख्या 8,907 है. 


पूर्व BJP सांसद हरिनारायण राजभर का चौंकाने वाला बयान, बोले- Arvind Kumar Sharma हो सकते हैं यूपी के अगले मुख्यमंत्री


Uttarakhand: हरीश रावत के मंच पर चाकू लहराने लगा शख्स, बोला- जय श्री राम के नारे लगाओ नहीं तो...