Argentina vs France Final: अर्जेंटीना ने 36 साल बाद फीफा वर्ल्ड कप 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया है. फाइनल मुकाबले में अर्जेंटीना ने फ्रांस को रोमाचंक मुकाबले में शिकस्त दे दी. इसके बाद से अर्जेंटीना और उसके कप्तान लियोनेल मेसी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. भारत के कई हिस्सों में अर्जेंटीना की जीत पर जश्न मनाया गया. खासकर मेसी को लेकर फैंस बहुत कुछ लिख रहे हैं. 


गौरतलब है कि लियोनेल मेसी के फैंस दुनिया भर में हैं. भारत में भी लियोनेल मेसी के चाहने वालों की तादाद कम नहीं है. भारतीय फैंस भी मेसी को बधाई दे रहे हैं. इसी बीच असम के एक कांग्रेस सांसद ने मेसी का भारत कनेक्शन ढूंढ निकाला है. हालंकि मेसी का भारत से कनेक्शन निकालना कांग्रेस सांसद को महंगा पड़ गया है. वो सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल हो रहे हैं. 


ट्वीट डिलीट करने पर भी नहीं मिली राहत


दरअसल, असम कांग्रेस सांसद अब्दुल खलीक ने ट्विटर पर मेसी को बधाई देते हुए लिखा कि दिल से आपको बहुत-बहुत बधाई, आपके असम कनेक्शन पर हमें गर्व है. सिर्फ इतना ही नहीं, यूजर्स ने जब अब्दुल खलीक से मेसी के असम कनेक्शन के बारे में पूछा तो उन्होंने दावा किया है कि अर्जेंटीना के फुटबॉल दिग्गज लियोनेल मेसी का जन्म भारत के असम राज्य में हुआ था. उनके इस ट्वीट के बाद से उन्हें यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं. 


हालांकि खुद को ट्रोल होता देख कांग्रेस सांसद ने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया, लेकिन जब तक उनको अपनी गलती का एहसास हुआ, तब तक बहुत देर हो चुकी थी. लोगों ने उनके ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.


बता दें कि इससे पहले तृणमूल कांग्रेस के नेता रिजू दत्ता ने मेसी का बंगाल कनेक्शन बताया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, “ये जीत अर्जेंटीना की नहीं बल्कि तृणमूल कांग्रेस की है…जय बांग्ला.”


ये भी पढ़ें: Allahabad University: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में गार्ड ने की कई राउंड फायरिंग, छात्रों और पुलिस के बीच झड़प