नई दिल्लीः दिल्ली के कई इलाकों में आज सुबह हुई बारिश ने जहां कई लोगों को गर्मी से निजात देने में मदद की है, वहीं इसके कारण पैदा हुए जाम की समस्या ने लोगों की मुश्किलें भी बढ़ा दी हैं. दिल्ली में हुई बारिश के कारण धौला कुआं में यातायात धीमा पड़ने से जाम की स्थिती उत्पन्न हो गई है.


दिल्ली में बारिश से पैदा हुई जाम की समस्या


बता दें कि काफी लंबे समय दिल्ली में लोग गर्मी से बेहाल हो गए थे. वहीं लगातार मौसम विभाग की ओर से किए जा रहे बारिश के दावे गलत साबित होते दिख रहे थे. वहीं आज भी मौसम विभाग ने दिल्ली में बारिश का अनुमान जताया था. जिसके बाद दिल्ली के कई इलाकों में गरज के साथ बारिश हुई.






पानी भरने से लग सकता है बड़ा जाम


फिलहाल बारिश के कारण पैदा हुई जाम की समस्या कोई नई बात नहीं है. दिल्ली में यातायात वाहनों की अधिकता के कारण बारिश के बाद जाम लगना सामान्य बात है. वहीं जाम की समस्या को रोकने के लिए यातायात पुलिस कर्मी लगातार कोशिश कर रहे हैं.


बता दें कि आज सुबह दिल्ली के पालम और संसद मार्ग सहित कई इलाकों में बारिश हुई. इसके साथ ही गुरुग्राम के कुछ इलाकों से भी बारिश की तस्वीरें सामने आयी हैं. जिसके साथ ही गुरुग्राम में कुछ इलाकों में पानी भरना शुरू हो गया. इसके साथ ही नोएडा में भी बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली है.


इसे भी पढ़ें


मेहुल चोकसी को डोमिनिका कोर्ट ने शर्तों के साथ दी जमानत, एंटिगुआ जाने की इजाजत


Gateway Of India के पास समुद्र में गिरी महिला, 50 साल के शख्स ने लगाई छलांग और फिर...