Lakhimpur Kheri Violence Case: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में आज एक बार फिर लोकसभा में हंगामा होते दिखा जिसके बाद सदन की कार्रवाई 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है. दरअसल, एसआईटी की रिपोर्ट सामने आने के बाद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी विपक्ष के निशाने पर आ बने हैं. बीते दिन कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव पेश करते हुए अजय कुमार मिश्रा टेनी को मंत्री पद से हटाने की मांग की थी. वहीं आज एक बार फिर कांग्रेस सांसद मनिकम टैगोर स्थगन प्रस्ताव पेश किया.


लोकसभा में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को लेकर हंगामा थमते नहीं दिख रहा है. बता दें, बीते दिन सत्र में कांग्रेस ने कहा कि, राज्य मंत्री अजय मिश्रा को इस्तीफा देना पड़ेगा और जेल भी जाना होगा. उन्होंने इस पूरे मामले पर जोर देते हुए कहा कि एक तरफ तो प्रधानमंत्री किसानों से माफी मांगते हैं और दूसरी तरफ वो एक ऐसे व्यक्ति को मंत्री बनाए हुए हैं जिसने ‘किसानों को मारा है.’


एबीपी न्यूज़ के रिपोर्टर को अजय मिश्रा ने धमकाया


लोकसभा में विपक्षी सदस्यों के हंगामे के चलते सदन की कार्यवाही दिन भर के लिए स्थगित कर दी गई थी. बता दें, विपक्षी नेताओं के लगातार इस्तीफे की मांग के बीच केंद्र सरकार ने अजय मिश्र टेनी को दिल्ली तलब किया. वहीं आरोपों के घिरे टेनी से जब लखीमपुर खीरी मामले को लेकर एबीपी न्यूज के संवाददाता नवीन ने सवाल पूछा तो वो भड़क गए और रिपोर्टर के साथ अभद्रता की. अजय मिश्रा रिपोर्टर को डराते-धमकाते दिखाई दिए. जिसके बाद उनके इस तरह के भर्ताव का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. वहीं,  तमाम नेताओं ने अजय मिश्रा के इस व्यवहार की आलोचना की.


अब आज एक बार फिर लोकसभा में अजय कुमार टेनी के खिलाफ हंगामा के पूरे आसार हैं. विपक्ष लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में मंत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है.


यह भी पढ़ें.


Imran Khan On Afghanistan: इमरान खान का बड़ा बयान- अफगानिस्तान को अलग-थलग करना दुनिया के लिए नुकसानदेह