Sherlyn Chopra on Investigation of Drugs Case in Bollywood: बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने समीर वानखेड़े और बॉलीवुड में ड्रग्स मामले की जांच का समर्थन किया. उन्होंने बॉलीवुड ‌में फैले ड्रग्स के जाल को लेकर एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में बड़े पैमाने पर फैले इस जाल को खत्म करना होगा, क्योंकि इससे युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है.


शर्लिन चोपड़ा ने‌ आर्यन खान के मामले की जांच कर रहे और विवादों से घिरे एनसीबी के‌ अधिकारी समीर वानखेड़े के काम की भी तारीफ की और उनका समर्थन किया. शर्लिन ने कहा कि समीर वानखेड़े बॉलीवुड में ड्रग्स मामले की जांच कर अच्छा काम कर रहे हैं और उन्हें मुक्त होकर काम करने दिया जाना चाहिए.


शर्लिन चोपड़ा ने नवाब मलिक द्वारा समीर वानखेड़े के जाति प्रमाणपत्र के फर्जी होने और शादी के सर्टिफिकेट को लेकर उठाए गए सवाल पर कहा कि समीर के मिडिल नेम व जाति से बॉलीवुड में ड्रग्स की जांच का क्या कनेक्शन है? किसी का नाम कुछ भी होने से ड्रग्स का कारोबार खत्म तो नहीं हो जाएगा. वहीं नवाब मलिक द्वारा समीर वानखेड़े पर लगाये गये अन्य इल्जामों पर शर्लिन ने कहा कि समीर वानखेड़े बढ़िया ढंग से काम कर रहे हैं और उन्हें फ्री होकर काम करने दिया जाना चाहिए, क्योंकि युवा पीढ़ी नशे की लत में डूबी हुई है और ड्रग्स के फैलते जाल को खत्म करना जरूरी है.


*राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के 50 करोड़ रुपये के मुकदमे पर*


राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में शर्लिन चोपड़ा द्वारा लगाये गये आरोपों के मद्देनजर शर्लिन को 50 करोड़ रुपये का मानहानि का नोटिस थमाया है, जिसपर शर्लिन ने अपनी प्रतिक्रिया दी. शर्लिन ने राज कुंद्रा की कंपनी के लिए तीन वीडियो की शूटिंग के लिए पैसे नहीं दिये जाने से लेकर राज द्वारा यौन शोषण किये जाने और धमका कर केस वापस लिए जाने पर मजबूर किये जाने तक तमाम आरोपों को सिलसिलेवार ढंग से एक बार फिर से दोहराया.


शर्लिन ने कहा कि उन्हें डराने और चुप कराने के लिए राज और शिल्पा शेट्टी ने उनपर 50 करोड़ रुपये का मुकदमा किया है. मगर वो चुप नहीं बैठने वाली हैं. उन्होंने कहा कि वो राज और शिल्पा शेट्टी से अपने आरोपों के‌ लिए माफी नहीं मांगेगी, बल्कि राज और शिल्पा को उनसे माफी मांगनी चाहिए. शर्लिन ने बताया कि उन्होंने नोटिस के जवाब में अपनी मानसिक प्रताड़ना की बात लिखते हुए राज और शिल्पा से 75 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है.