Delhi CM Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को अनपढ़ बताने पर बीजेपी नेता खुशबू सुंदर ने केजरीवाल पर पलटवार किया. सुंदर ने कहा, जब व्यक्ति के पास अचानक से पद और पैसा आ जाए तो वह अरविंद केजरीवाल जितना ही घमंडी हो जाता है. 


दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल इन दिनों कई राजनीतिक वजहों के कारण पीएम मोदी पर हमलावर हैं. इसी बीच भारतीय रिजर्व बैंक ने कल अपने एक फैसले में कहा, भारत में अब 2000 रुपये की नोट सर्केुलेशन से वापस ले ली जाएंगी. इससे पहले सरकार ने 2016 में इन नोटों का सर्केुलेशन भारत में जारी किया था. सरकार के इस फैसले का बहुत अधिक राजनीतिक विरोध हो रहा है. 


क्या बोले दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल?
ऐसे में अरविंद केजरीवाल ने भी पीएम मोदी को निशाने पर ले लिया. उन्होंने ट्वीट कर कहा, पहले बोले 2000 का नोट लाने से भ्रष्टाचार बंद होगा. अब बोल रहे हैं 2000 का नोट बंद करने से भ्रष्टाचार ख़त्म होगा इसीलिए हम कहते हैं, PM पढ़ा लिखा होना चाहिए. एक अनपढ़ पीएम को कोई कुछ भी बोल जाता है. उसे समझ आता नहीं है. भुगतना जनता को पड़ता है. 






क्या बोली बीजेपी नेता खुशबू सुंदर?
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के इस बयान के बाद, बीजेपी नेता खुशबू सुंदर ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, यह आपके अहंकार का प्रदर्शन है! हमारे राजनीतिक मतभेद चाहे जो भी हों, एक मर्यादा होनी चाहिए और हमारे प्रधानमंत्री की कुर्सी का सम्मान करना चाहिए. इस तरह की भाषा स्वीकार्य नहीं है. इसीलिये कहते हैं, वोट सोच समझ कर देना चाहिए, वरना अचानक पावर और पैसा आते ही कुछ लोग बददिमाग हो जाते हैं, जैसे के आप. 






आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी इन दिनों केंद्र सरकार पर हमलावर है. कई मुद्दों पर केजरीवाल और उनकी पार्टी के नेता पीएम मोदी को टार्गेट करते हुए देखे जा सकते हैं. 


2000 Rupee Note: 'करप्शन के खिलाफ बड़ा कदम', चंद्रबाबू नायडू ने RBI के फैसले का किया स्वागत, कहा- चुनाव के लिए नेता...